Breaking News

बगहा:-लोकतंत्र का महापर्व शांतिपूर्ण माहौल में हुआ सम्पन्न

रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

बगहा :- वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव में बगहा नगर सहित प्रखंड एक व दो के समुचित बूथ पर जमकर वोटों की बारिश हुई।मतदाताओं ने लोकतंत्र के महापर्व में बेख़ौफ़ होकर बढ़- चढ़कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।वही इस लोकतंत्र के महापर्व में कड़ी धूप व लू के थपेड़ों के बीच सूदूर ग्रामीण क्षेत्रों में सकुशल व शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ।कहीं से किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।सभी बूथों पर पेट्रौलिंग अफसरान की गस्त लगातार जारी थी।

2014 के लोकसभा चुनाव की अपेक्षा इस बार अधिक प्रतिशत में मतदाताओं ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। पुलिस प्रशासन के अथक प्रयासों का असर उत्साहपूर्ण मतदान में साफ़ देखने को मिला।गौरतलब हो कि प्रखंड के दर्जनों बूथ पर ईवीएम की गड़बड़ी के कारण मतदान विलम्ब से शुरु हुआ।

वही स्थानीय नगर थाना के समीप बने डीएम एकडेमी मे आदर्श मतदान केंद्र में सभी सुविधाओं का उत्तम व्यवस्था की गई थी।आकर्षक ढंग से सजाया गया था ।वही अतिसंवेदनशील व संवेदनशील मतदान केन्द्रो पर अर्द्धसैनिक बल व सीआरपीएफ के जवान तैनात किये गये थे तथा अन्य मतदान केन्द्रों पर बिहार पुलिस एंव होमगार्ड के जवान तैनात किए गए थे ।अन्य बूथों पर बीएसएफ के जवान भी मौजूद रहे।

About IBN24X7NEWS

Check Also

एक्सक्लूसिव पटना: पटना के पीएमसीएच में डॉक्टर डॉक्टर के बीच जमकर हुई मारपीट

रिपोर्ट अमन सिंह  ibn24x7news पटना पटना के पीएमसीएच में डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट ।सूत्रों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *