Breaking News

10 अक्तूबर से होगी बरेली कॉलेज की खेल टीम में शामिल होने की परीक्षा

रिपोर्ट कपिल ibn24x7news बरेली

बरेली- रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने अंतर महाविद्यालयीय खेल प्रतियोगिताओं का कार्यक्रम जारी कर दिया है।इसके बाद बरेली कॉलेज ने भी अपनी टीम बनाने की कवायद शुरू कर दी है। बरेली कॉलेज में क्रिकेट, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, खो-खो, फुटबॉल, शतरंज और कबड्डी के ट्रायल का कार्यक्रम भी घोषित कर दिया है। यह ट्रायल 10 अक्तूबर से 20 अक्तूबर तक चलेंगे।क्रिकेट की अंतर महाविद्यालयीय प्रतियोगिता 11 अक्तूबर को एमएच कॉलेज मुरादाबाद में होगी।इसके लिए 10 अक्तूबर को बरेली कॉलेज की टीम चुनी जाएगी।

15 अक्तूबर को हिंदू कॉलेज मुरादाबाद में होने वाली बास्केटबॉल पुरुष प्रतियोगिता के लिए ट्रायल भी 10 अक्तूबर को ही होगा। 19 अक्तूबर को ज्योति कॉलेज बरेली में वॉलीबॉल महिला प्रतियोगिता होगी। इसके लिए बरेली कॉलेज की टीम 14 अक्तूबर को चुनी जाएगी। वहीं, गिन्दो देवी कॉलेज बदायूं में खो-खो महिला प्रतियोगिता होगी। इसके लिए 17 अक्तूबर को टीम चुनी जाएगी।एसएस कॉलेज शाहजहांपुर में 23 और 24 अक्तूबर को फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

इसके लिए 20 अक्तूबर को ट्रायल रखा गया है। 24 अक्तूबर को एनएमएसएन दास कॉलेज बदायूं में चेस प्रतियोगिता होगी। बरेली कॉलेज की टीम 22 अक्तूबर को चुनी जाएगी। वर्धमान कॉलेज बिजनौर में 24 अक्तूबर को कबड्डी पुरुष प्रतियोगिता होगी।इसके लिए बरेली कॉलेज में 20 अक्तूबर को ट्रायल होगा।प्राचार्य डॉ. अनुराग मोहन भटनागर ने बताया कि जिन खिलाड़ियों की आयु एक जुलाई 2019 को 17 वर्ष पूरी हो चुकी है और वे 25 वर्ष से अधिक न हो, वह ट्रायल में शामिल हो सकते हैं। इस दौरान मार्कशीट, आईकार्ड व फीस रसीद आदि लेकर आना होगा।

बरेली कॉलेज में होगी हैंडबॉल प्रतियोगिता प्राचार्य डॉ. अनुराग मोहन ने बताया कि रुहेलखंड विवि की अंतर महाविद्यालयीय हैंडबॉल प्रतियोगिता नौ अक्तूबर को बरेली कॉलेज में होगी। इसमें कई महाविद्यालयों की टीमें हिस्सा लेंगी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )