Breaking News

मोगा : मोगा में फायर ब्रिगेड कर्मचारियों का बुरा हाल 24-24 घंटे करनी पड़ रही है नौकरी कर्मचारियों की कमी से कर रहे हैं 24 घंटे की नौकरी

रिपोर्ट राजिंदर विक्की के साथ बिट्टू पुरबा ibn247xnews मोगा
फायर सेफ्टी शूज और फायर सेफ्टी ड्रेस नहीं मिल रही सरकार की तरफ से,, कैप्टन सरकार को लेकर फायर कर्मचारियों में रोष ।
24 घंटे नौकरी करने के बावजूद भी नहीं मिल रहा ओवरटाइम ।
 मोगा के फायर ब्रिगेड कर्मचारियों का कोई नहीं पूछ रहा हाल 24 घंटे करनी पड़ रही है नौकरी ।  मीडिया से बात करते हुए कर्मचारियों ने कहा कि पंजाब सरकार फायर ब्रिगेड की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही जिसके चलते उनको 24 घंटे ड्यूटी करनी पड़ रही है ।
उन्होंने बताया कि 24 घंटे ड्यूटी करने के बावजूद भी उन्हें ओवर टाइम नहीं मिलता हालांकि दूसरे नगर निगम में कर्मचारियों को ओवरटाइम मिलता है । साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आग बुझाने के लिए हमें जाना पड़ता है तो हमारे पास ना तो सेफ्टी शूज होते हैं और ना ही सेफ्टी ड्रेस जिसके चलते हमें जान जोखिम में डालकर आग बुझाने पड़ती है और दूसरी तरफ जो कच्चे मुलाजिम है उनका किसी भी तरह का बीमा नहीं हुआ है जिसकी वजह से हर वक्त उनकी जान को खतरा रहता है।
जब इस संबंध में फायर अफसर से बात की तो उन्होंने कहा कि स्टाफ की कमी के कारण कर्मचारियों को 24 घंटे काम करना पड़ रहा है और पूरे जिले में सिर्फ चार ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां हैं ।
इससे मोगा के डीसी संदीपन से बात की तो उन्होंने कहा यह मामला उनके ध्यान में है और नगर सरकार की तरफ से 70 उसने फायर ब्रिगेड की रखी गई है जिसमें सिर्फ 20 से 25 कर्मचारी फेवरेट में काम कर रहे हैं बाकी की रहती असमिया जल्दी भर दी जाएंगी फायर सेफ्टी को लेकर डीसी ने कहा कि यह मामला हमारी तरफ से ही उनके ध्यान में लाया गया है इस पर और वो टाइम पर भी वो जल्दी सरकार को लिखेंगे ।

About IBN24X7NEWS

Check Also

मोगा: मोटर साईकल चोर गिरोह के दो सदस्य 10 मोटर साईकल के साथ काबू

report Bittu Purba Moga, Punjab पंजाब के हर शहर में आये दिन मोटर साईकल व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *