Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / टेंट हाउस गोदाम में आग, युवक जिदा जला

टेंट हाउस गोदाम में आग, युवक जिदा जला

 

टेंट हाउस के गोदाम में आग लगने से मजदूर की जिदा जलकर मौत हो गई।

टेंट हाउस के गोदाम में आग लगने से मजदूर की जिदा जलकर मौत हो गई। दो लोग हादसे में बाल-बाल बचे। दमकलकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। आग की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी।

क्षेत्र के सिगापुर पनई निवासी 25 वर्षीय सूरज मोहउद्दीनपुर गांव स्थित वर्मा टेंट हाउस पर मजदूरी करता था। शनिवार को खाना खाने के बाद सूरज टेंट हाउस के गोदाम में सो गया। रात करीब 12 बजे अचानक आग लग गई।

टेंट हाउस से धुआं निकलता देख चौकीदार रामसहाय ने डायल 112 पर सूचना दी। जिसके बाद बंडा थाने की पुलिस व मुख्य अग्निशमन अधिकारी रेहान अली, अग्निशन अधिकारी जदुनाथ सिंह यादव टीम के साथ पहुंच गए। दमकलकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सूरज की जलकर मौत हो चुकी थी। जबकि दो अन्य मजदूर अवधेश व गोपी बाल-बाल बचे।


पिता ने कहा संदिग्ध लग रही घटना

बेटे की मौत के बाद मौके पर पहुंचे पिता अहिवरन लाल ने घटना को संदिग्ध बताया। कहा टेंट हाउस में दो और लड़के काम करते थे। तीनों लोग एक साथ सोते थे, लेकिन शनिवार को सूरज उस गोदाम में लेटा जिसमे रजाई, गद्दे भरे थे। जबकि दो अन्य लड़के दूसरे गोदाम में थे।

चौकीदार के शोर मचाने पर बची दो की जान

रमाकांत वर्मा के टेंट हाउस में दो गोदाम बराबर से हैं। जिस गोदाम में सूरज की जलकर मौत हुई उससे उठने वाली आग की लपटे उस गोदाम में भी पहुंच गई, जिसमे अवधेश व गोपी लेटे थे। चौकीदार रामसहाय के शोर मचाने पर अवधेश व गोपी समय रहते बाहर निकल आए।

 

रिपोर्ट जितेंद्र कुमार कश्यप IBN24X7NEWS शाहजहांपुर

About IBN24X7NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

पछायागांव चौराहा पर समाजवादी पार्टी के दूसरी बार निर्वाचित जिलाध्यक्ष गोपाल यादव का जोरदार स्वागत किया गया

  इटावा(उदी):- जिला इटावा के विकास खंड बढ़पुरा पार पट्टी क्षेत्र के ग्राम पछायागांव एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here