Breaking News

exclusive प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाकर भाइयों से करवाई हत्या

रिपोर्ट कुंदन कुणाल ibn24x7news पटना

~बेरहमी से युवक की पिटाई कर हत्या के बाद शव को फांसी के फंदे से लटकाया
~प्रेमिका के भाई की शादी समारोह में आया था युवक
~परिजन ने प्रेमिका व उसकी मां,पति और उसके चार भाई पर कराया मामला दर्ज

एंकर इंट्रो- अपने भाई की शादी में एक युवती द्वारा अपने प्रेमी को बुलाना उसके भाइयों को नागवार गुजरा।प्रेमिका के भाईयों द्वारा पहले तो युवक की जमकर पिटाई की गई और फिर वाहन से उसे अचहरी गांव या गया और एक कमरे में उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को पंखे में फंदे से लटकाकर आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के पहुंचते ही हत्या की सच्चाई सामने आ गई और सभी आरोपी घर में ताला लगाकर भाग गए।उसके बाद मृतक के परिजनों द्वारा थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

वोल्युम 01- अफेयर की सूचना पर परिजनों ने युवती की करा दी दूसरी जगह शादी लखीसराय जिले के धर्मराजचक निवासी गोपाल साव के पुत्र जितेंद्र साव का टाउन थानाक्षेत्र जमुई के अचहरी गांव ननिहाल था। समय-समय पर वह नानीघर आया करता था इसी दौरान नानीघर के पास के ही बबिता कुमारी से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस बात को ज्यादा दिन छिपाया नहीं जा सका और बबिता के घर वालों को इस प्रेम प्रसंग की भनक लग गई।सूचना मिलते ही बबिता के परिजनों ने उसकी शादी कोलकाता के ओलया साव नमक व्यक्ति से करवा दी। लेकिन शादी के बाद भी युवती का अपने प्रेमी से बात करना बंद नहीं हुआ। वह अक्सर अपने प्रेमी जितेंद्र से फोन पर बातें किया करती थी। यह बबिता के परिजनों को नागवार गुजर रहा था।

वोल्युम 02- साजीश कर शादी में बुलाया और पीट-पीट कर मार डाला बबिता के भाई सुनील साव की शादी अलीगंज प्रखंड के भलुआना गांव में तय हुई थी। भाईयों द्वारा साजीश रचते हुए अपनी बहन को पहले तो विश्वास में लिया और फिर भाई की शादी में जितेंद्र को बुलाने को कहा। सोमवार को सुनील की बारात भलुआना गांव गई थी जहां लखीसराय से बाईक द्वारा जितेंद्र सीधे भलुआना पहुंच गया था और बारात में शामिल हो गया था। बताया जाता है कि वहां पर पहले तो जितेंद्र को खूब शराब पिलाई गई और फिर शराब के नशे में धुत होने पर उसकी जमकर पिटाई की। मारपीट के बाद उसके घायल हो जाने के बाद उसे एक वाहन द्वारा रात को ही अचहरी गांव लाया गया। वहां एक कमरे में बंद कर उसकी फिर से पिटाई कर उसकी हत्या कर दी गई और फिर उसके शव को कमरे के पंखे से लटका कर आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया।

वोल्युम 03- पुलिस के पहुंचते ही घर से फरार हुए सभी,
मंगलवार की सुबह 6:30 बजे थाने के चौकीदार को जितेंद्र के आत्महत्या कर लेने की सूचना दी। चौकीदार द्वारा इसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को दी और पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची सभी घर में ताला लगाकर भाग गए।पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वोल्युम 04- परिजनों ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी मृतक के पिता गोपाल साव के द्वारा सदर थाने में आवेदन देकर प्रेम प्रसंग में अपने पुत्र की हत्या किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उनके द्वारा अचहरी गांव निवासी सुनिल साव, शंम्भू साव, संजय साव, ब्रह्मदेव साव, रघुनंदन साव, बबिता देवी, ओलया साव, तथा तुफानी साव को नामजद अभियुक्त बनाते हुए साजिश के तहत युवक की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। वहीं इस हत्या के बाद मृतक के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

दो बाईक में हुआ टककर बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज महराजगंज- कोठीभार थानाक्षेत्र अन्तर्गत सिसवा कस्बे के जायसवाल नगर मुख्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *