Breaking News

रोडवेज परिवहन निगम के जी एम ए रहमान ने औचक निरीक्षण किया रोडवेज कैंट का जगह – जगह गंदगी और जल जमाव की समस्या को दूर करने के दिए निर्देश

रिपोर्ट अजय पाण्डेय ibn24x7news वाराणसी

वाराणसी : लखनऊ मंडल से आए हुए रोडवेज परिवहन निगम के जीएम ए रहमान ने आज रोडवेज कैंट का औचक निरीक्षण किया। जिसके दौरान उन्होंने पाया कि रोडवेज वर्कशॉप के अंदर काफी जल जमाव वह गंदगी का अंबार लगा हुआ था। जहां पर पानी सड़ कर काले हो गए थे।

इन सभी गंदगी को अति शीघ्र दूर करने व रोडवेज कैन्ट परिसर को स्वच्छ बनाए रखने को लेकर अपने कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए और साथ ही कर्मचारियों की समस्याओं को सुना और आश्वस्त किया कि जल्द ही आप लोगों की जो भी तनख्वाह संबंधित समस्या है उसका समाधान कर दिया जाएगा।

इसी के दौरान डग्गामार वाहनों के संदर्भ में रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष इन्द्रेश मिश्रा व क्षेत्रीय मंत्री मुमताज अहमद ने डग्गामार वाहन की वजह से स्टेशन परिसर को काफी दिक्कतें पैदा करते हैं।जिसके के संदर्भ में शिकायत की गई जिसको लेकर ए आर एम को सख्त निर्देश दिए गए कि जो भी डग्गामार वाहन रोडवेज परिसर के अगल-बगल खड़े होते हैं उन्हें अति शीघ्र दूर किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )