Breaking News

राजस्थान: हमीरगढ़ पुलिस की कार्रवाई, शातिर अपराधी को पकड़ा

रिपोर्ट प्रमोद गर्ग ibn24x7news बीगोद राजस्थान

जिला पुलिस कप्तान योगेश यादव व एएसपी दिलीप सैनी के निर्देशन में तथा डीएसपी राजेश आर्य के नेतृत्व में हमीरगढ़ थानाप्रभारी सुगनसिंह ने पुलिस टीम के साथ स्वरूपगंज के पास नाकाबंदी में एक 22 वर्षिय युवक को लग्जरी गाडी में अवैध परिवहन कर ले जाते हुये 115 किलो अफीम डोडा चुरा सहित पकडने में सफलता हासिल की है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात्री को थानाप्रभारी सुगनसिंह ने पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी के दौरान महेन्द्रा स्कार्पियो गाडी को रोका तो उसने भगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया और तलाशी लेने पर कट्टो में अवैध डोडा चुरा भरा पाया और तथा वजन तुलाई में 115 किलो होना पाया गया । गाडी में सवार युवक विजय जाट जिला जौधपुर उम्र 22 वर्ष को गिरफ्तार कर वाहन को डोडाचूरा सहित जब्त किया ।

🌈 चौकाने वाली जानकारी
पकडा गया तस्कर विजय जाट होनहार छात्र रहा है । बोर्ड परिक्षा 10 वी 11 वी में 80 प्रतिशत से अधिकअंक प्राप्त किये है तथा BSC का छात्र होकर लग्जरी गाडिय़ों का शौक भी है ।
पूर्व में पहले भी तस्करी में पकडा गया था और अभी जमानत पर था ।
साथ ही अलग अलग जिलो की नेम प्लेटे गाडिय़ों पर लगा कर रखता था ।
पुलिस टीम में थानाधिकारी सुगनसिंह के साथ , अयुब्ब मोहम्मद , प्रमोद , नेतराम , विशम्बर , आसीफ , भारत , प्रकाश , पप्पू व राजकुमार शामिल थे* ।

🌈 ज्ञात रहे सन् 2011 में ,….
बतौर प्रशिक्षु IPS ( हमीरगढ़ ) रहे योगेश यादव ने भी मादक पदार्थों के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया था ( यादव अभी जिला पुलिस अधीक्षक है )
हमीरगढ़ पुलिस की जागरूकता के चलते तस्करो में हडकम्प मचा हुवा है ।

About IBN24X7NEWS

Check Also

राजस्थान :-बीगोद मे भाजपा के प्रत्याशी बहेडिया ने जनसंपर्क किया

प्रमोद कुमार गर्ग 】बिगोद 20 अप्रैल— लोकसभा भाजपा के प्रत्याशी सुभाष बहेडिया ने बीगोद आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *