Breaking News

big Breaking ट्रक और मैजिक में जबरदस्त भिड़ंत

रिपोर्ट मुकेश कुमार राय ibn24x7news अनूपपुर

अनूपपुर/बिजुरी–अनूपपुर जिले के थाना बिजुरी अंतर्गत बैहाटोला 43 नेशनल हाइवे टोलप्लाजा से 200 मीटर की दूरी पर रात्रि लगभग 8 बजे तेज रफ्तार टाटा मैजिक क्रमांक MP18 T 3126 अनियंत्रित होकर ट्रक क्रमांक MP65 H 1798 के पीछे जोरदार टक्कर मारने से टाटा मैजिक ड्राइवर के माथा (सर) पर गहरी चोट,एवं कन्डेक्टर सीट पर बैठे व्यक्ति एक्सीडेंट के दौरान फंसा हुआ था और दो महिलाओ को अंदुरुनी चोटे थी।मैजिक में लगभग 8 से 10 लोग सवार थे।
घटना की जानकारी होने पर तत्काल कोतमा एस डी ओ पी/एस एन प्रसाद,मुंशी शिवाकांत शर्मा,कॉन्स्टेबल अंकित दुबे एवम बिजुरी थाना एस आई सोनी जी ने मौके में आकर टाटा मैजिक में फॅसे व्यक्ति को निकलवाया और एम्बुलेंस बुलाकर सभी को कोतमा सामुदायिक केन्द्र भेजा गया।सभी का प्राथमिक उपचार जारी है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा बी एम ओ/बी एल दीवान का कहना है कि प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगो को अनूपपुर के लिये रेफर कर दिया गया है।जिसमे एक व्यक्ति के माथे में गंभीर चोट और दूसरे व्यक्ति का एक हाथ की हड्डी टूटी और दोनों पैर की हड्डी टूटी हुई होना बताया गया। एवं दो महिलाओं को अंदरुनी चोट होने पर उपचार के दौरान एडमिट होना बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *