Breaking News

इंदौर: एक महीने से ऊपर होना आया छेड़छाड़ के मामले में चालान पेश नही कि पुलिस

रिपोर्ट  कंवलजीत सिंह सैनी ibn24x7news इंदौर

इंदौर- पिछले एक महीने से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने न तो युवती के 164 में कोर्ट में बयान करवाये ना ही कोर्ट में। चालान पेश किया। मामला खजराना थाने का है।

मामले में न तो युवती के 164 कोर्ट मे बयान करवाये ना ही आरोपी शाहनवाज खान को पकड़ा फरियादी युवती ने खजराना थाने में दिनांक 20.052019 को छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज करवाया था। अपराध क्रमांक 649/109 धारा 354 सहित अन्य धाराओं में आरोपी शाहनवाज पिता इकबाल खान निवासी खिजराबाद कालोनी खजराना के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था।

पुलिस ने इतने गम्भीर मामले में आरोपी शाहनवाज को थाने से ही छोड़ दिया था। इतने गम्भीर छेड़छाड़ के मामले में पुलिस के आरोपी को थाने से छोड़ने पर कई तरह के खजराना पुलिस पर सवाल उठ रहे है। मामले में खास बात यह है कि एक महीने सर ऊपर होना आया पुलिस ने ना तो 164 में कोर्ट में युवती के बयान करवाये ओर ना ही चालान कोर्ट में पेश किया। विश्वसिनीय सुत्रों से पता चला है कि पुलिस ने अपने रिकॉर्ड में आरोपी को फरार घोषित कर रखा है। वहीं फरियादी पर खुद जाँचकर्ता अधिकारी भी राजीनामे के लिए दबाव डाल रहे है।

आखिर पुलिस क्यो इतने गम्भीर मामले में आरोपी से दोस्ताना निभा रही है क्या इसके पीछे भारी साँठ गांठ तो नही। इस मामले में आरोपी को थाने से छोड़ने ओर आज दिनांक तक चालान पेश नही होने से पुलिस की छवि धूमिल हो रही है और पुलिस की कार्य प्रणाली पर कई सवालिया निशान उठ रहे है। इतने गम्भीर छेड़छाड़ के मामले वरिष्ठ अधिकारियों को ध्यान देकर युवती को न्याय दिलाना चाहिए साथ आरोपी की गिरफ्तारी कर कोर्ट में पेश करना चाहिए । देखते रहिए आगे-आगे होता है क्या।

About IBN24X7NEWS

Check Also

इंदौर- नगर निगम सभा पति अजय नरुका जी ने स्टेट प्रेस क्लब द्वारा आयोजित वृक्ष रोपण कार्यक्रम

रिपोर्ट कंवलजीत सिंह सैनी इंदौर: इंदौर नगर निगम सभा पति अजय नरुका जी ने स्टेट प्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *