Breaking News

झाँसी: झाँसी सदर विधायक की माता जी बनी ठगी का शिकार, क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर ले गए जेवरात

रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

झाँसी 22 जनवरी। झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में भाजपा के सदर विधायक रवि शर्मा की मां ठगी का शिकार बन गईं हैं। ठग क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर करीब दो लाख कीमत के सोने के गहने लेकर भाग गये। जिसकी शिकायत मिलने पर सदर विधायक समेत अन्य प्रतिनिधि और थाने की पुलिस व एसएसओजी टीम पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार जिले के नवाबाद थानान्तर्गत ग्वालियर मार्ग पर स्थित बाबू लाल कारखाने के नजदीक सदर विधायक रवि शर्मा की मां शांति देवी रहती हैं। सदर विधायक की मां का कहना है कि वह फूल लेने के लिए घर के बाहर थी। तभी वहां एक युवक आया और उसने स्वयं को क्राइम ब्रांच से बताते हुए कहा कि अधिकारी बात करना चाहते हैं।

इस पर वह उसके पास चली गईं। जहां उसने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए कहा कि इस समय लोगों के साथ अपराधिक घटनायें हो रही हैं वह सचेत रहें। वह जो भी सोने के गहने पहने हुए हैं उन्हें उतार कर रख लें। बातों में आकर उन्होंने सोने की चेन उतार कर हाथ में पकड़ ली। यह देख उक्त युवक कहने लगा और जो गहने उन्हें भी उतार लें। इस पर उन्होंने हांथ में पहने सोने की चूड़ी भी उतार ली। इसके बाद चेन और चूड़ी लेकर एक कागज में लपेटकर उसे दे दी। घर आकर देखा तो कागज में नकली चूड़ी निकली। इसकी जानकारी जैसे ही सदर विधायक रवि शर्मा को हुई तो वह मौके पर पहुंचे और थाने की पुलिस को दी। घटना की जानकारी होते ही हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में थाने की पुलिस समेत एसओजी टीम मौके पर पहुंच गये। इसके बाद घटना की जानकारी कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

जिला अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही से रामचंद्र की हुई मौत

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज महराजगंज: जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों की लापरवाही से एक वृद्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *