Breaking News

लखीमपुर खीरी: खीरी पुलिस ने शराब बनाते दो अभियुक्तो को रंगे हाथो धर दबोचा

रिपोर्ट मोहम्मद असलम ibn24x7news लखीमपुर खीरी

मैत्रीपूर्ण ।सम्बन्ध व कार्यकुशलता ने क्षेत्र मे बढाई इंस्पेक्टर आर के सिह की लोकप्रियता

लखीमपुर खीरी -खीरी थाना इंस्पेक्टर द्वारा चलाये जारहे धडपकड अभियान मे खीरी पुलिस ने आज एक और उपलब्धि हासिल की ।इंस्पेक्टर आर के सिह की पैनी निगाहो ने विगत रात्रि ग्राम मूसेपुर थाना खीरी के एक गन्ने के खेत मे शराब बनाते समय लगभग बीस लीटर शराब व शराब बनाने के उपकरण सहित दो अभियुक्तो को धर दबोचा ।बताया जाता है कि क्षेत्र मे शराब बनाने का धन्धा चरम पर था इंस्पेक्टर आर के सिह की तैनाती के बाद यह धन्धा दम तोडता नजर आ रहा है ।

लोगो का कहना है कि नवागनतुक इंस्पेक्टर आर के सिह की तेज कार्य प्रणाली से न सिर्फ शराब बनाने का धन्धा ही चौपट हुआ है बल्कि चोर उचक्को व सटोरियो के धन्धे मे भी काफी गिरावट आई है ।आये दिन रास्ते मे होने वाली महिलाओ से पर्स छिनैती की घटनाओ से पूरी तरह निजात दिलाने मे इंसपेक्टर आर के सिह की सभ्य समाज मे सराहना हो रही है ।इंस्पेक्टर के कुशल नेतृत्व मे खखीरी थाने की पुलिस चाक चौबंद नजर आ रही है । विगत दिवस खीरी टाउन के एक मोहल्ले मे साइकिल को लेकर हुए कुछ विवाद मे तत्काल पुलिस की मौके पर सक्रियता खीरी टाउन के लोगो मे खीरी पुलिस के प्रति विश्वास बढा दिया है ।संभ्रांत लोगो का कहना है कि नवागनतुक इंस्पेक्टर आर के सिह ने जुआरियो और सटोरियो की गिरफ्तारी से न केवल समाज के कोढ को साफ किया है बल्कि हजारो घरो को बर्बाद होने से बचाया है तथा नन्हे मुन्नो का भविष्य बचाकर बेहतर भारत की बेहतर नीव रखने की तरफ बेहतर कदम उठाने की पहल की है ।

रोजाना कस्बा खीरी मे हो रही गश्त से लोगो मे सुरक्षा की भावना बढी है । इतना ही नहीं इन दिनो हो रही बोर्ड की परीक्षा के लिए जा रही लडकियो के चेहरे पर झलक रही सुरक्षात्मक सकारात्मकता अभिभावको मे सन्तोष व चैन दिख रहा है। बताते है कि विगत दिवस शाम को इंस्पेक्टर की निगरानी मे कस्बा प्रभारी ए पी सिह पर्याप्त पुलिस बल के साथ समूचे शहर के चप्पे चप्पे मे सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत गश्त की गश्त के दौरान संदिग्ध लोगो से पूछताछ भी की तथा यातायात व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त व जाम न लगाशे के लिए आटो चालको को कडी चेतावनी भी दी तथा शहर मे जगह जगह नागरिको व महिलाओ तथा व्यापारियो से बात चीत कर पूरण सुरक्षा का एहसास दिलाया ।व्यापारियो का कहना है कि नवागनतुक इंस्पेक्टर आर के सिह की कार्य शैली काफ़ी सन्तोष जनक व सराहनीय है ।

इंस्पेक्टर से हुई हुई औपचारिक वार्ता मे आर के सिह ने कहा कि क्षेत्र मे किसी भी अपराधी को चैन से रहने नही दिया जाएगा, अपराधी का ठिकाना सिर्फ और सिर्फ सलाखो के पीछे है।न्याय और शान्ति सर्वोपरि है अशांति फैलाने वाले कोई भी हो चाहे कितनी ही पहुच वाला क्यो न हो बख्शा किसी भी कीमत पर नही जाएगा ।बहरहाल क्षेत्र की जनता मे इंस्पेक्टर आर के सिह की कार्य कुशलता व त्वरित कार्रवाई की सराहना की जा रही है ।

About IBN24X7NEWS

Check Also

औरंगाबाद : रात में पूरी हुयी शादी की रस्म,सुबह ही छूटा सात जन्मों का साथ ,सडक दुर्घटना मे नवविवाहिता की घटना स्थल पर मौत,दूल्हा अस्पताल में जिन्दगी मौत से लड रहा

औरंगाबाद। रात में हुई शादी और खुशी-खुशी दूल्हा अपनी दुल्हन को उसके मायके से विदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *