Breaking News

लखीमपुर खीरी : भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने सिपाही को जड़ा थप्पड़ रिपोर्ट दर्ज

भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने सिपाही को जड़ा थप्पड़ रिपोर्ट दर्ज
कहा सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी

लखीमपुर खीरी। धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने एक सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया और उसे धमकी देते हुए कहा कि, सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी। सिपाही ने इस मामले में मोहम्मदी थाने में तहरीर दी है। वह रिपोर्ट दर्ज कराने पर अड़ गया है।
सिपाही का कहना है कि अगर रिपोर्ट दर्ज न हुई तो आत्मदाह कर लूंगा। अभी मिली जानकारी के अनुसार सिपाही की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है ।
मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।धौरहरा सांसद रेखा वर्मा का रविवार की शाम मोहम्मदी में सम्मान समारोह था। रात करीब 11 बजे वह लौट रहीं थीं। आरोप है कि सांसद ने स्कार्ट के चालक सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ मार दिया। साथ ही जान से मरवा डालने की धमकी भी दी। सिपाही श्याम सिंह ने सोमवार को कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को दी गई तहरीर में बताया कि स्कार्ट करते समय मोहम्मदी के बार्डर पर सांसद को अभिवादन करके अनुमति लेने के बाद लोग लौट रहे थे। तभी सांसद रेखा वर्मा ने साथी सिपाही पंकज राजपूत को फोन करके गाड़ी घुमाकर लाने को कहा।इस पर वह लोग गाड़ी घुमा ही रहे थे। कि सांसद अपनी कार से वापस आ गईं और सिपाही श्याम सिंह को बुलाया।

आरोप है कि उसे थप्पड़ मारते हुए कहा कि ज्यादा नेता बनते हो। सुधर जाओ,वरना जान से मरवा दूंगी।इधर कोतवाली में तहरीर देने के बाद भी पुलिस अफसर मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। सांसद रेखा वर्मा का कहना है कि सिपाही नशे की हालत में था, इसलिए उसे समझाया था कि ड्यूटी के दौरान अब कभी नशे में मत दिख जाना वरना नपते देर नहीं लगेगी। सांसद का यह भी कहना है कि मोहम्मदी कोतवाली अवैध खनन आदि के धंंधों में लिप्त है,जिस पर वह लगाम लगाना चाहती हैं,इसलिए पुलिस उनके खिलाफ तानाबाना बुन रही है।

एसपी ने किया जानकारी से इनकार

एसपी पूनम ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों की बाबत एसपी का कहना है कि वह मामले का पता लगवा रही हैं अभी तक उन्हें इस मामले में सिपाही अथवा कोतवाली से कोई सूचना नहीं दी गई है।

वर्जन-रेखा वर्मा सांसद

इस बावत में जब सांसद रेखा वर्मा से बात की गयी तो उन्होंने प्रकरण में कोई जवाब न देते हुये बताया की वह अभी शिव सेना मीटिंग में हैं

वर्जन-कोतवाल मोहम्मदी

कोतवाल मोहम्मदी ने बताया की प्रकरण में विधिक कार्यवाही की जायेगी।

About IBN24X7NEWS

Check Also

इटावा: पति पत्नी और वो????

रिपोर्ट अंकुर त्रिपाठी  ibn24x7news इटावा शिक्षक सुनील कुमार बंजारा की गुमशुदगी बनाम हत्याकांड प्रभारी पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *