Breaking News
Home / Highlight's / वाराणसी के 15 लोगों के 18 असलहों का लाइसेंस होगा निरस्त पुलिस ने भेजी रिपोर्ट

वाराणसी के 15 लोगों के 18 असलहों का लाइसेंस होगा निरस्त पुलिस ने भेजी रिपोर्ट

 

वाराणसी के गंभीर आपराधिक प्रकरणों के आरोपियों को लाइसेंसी असलहे रखना अब मुश्किल होगा। जिले के ऐसे लोगों को सूचीबद्ध कर पुलिस उनके लाइसेंस को निरस्त कराने में जुट गई है। फिलहाल जिले के 14 और मिर्जापुर का एक शख्स के असलहों से संबंधित 18 लाइसेंस निरस्त करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि जिनका भी कृत्य और आचरण लोक शांति के लिए बाधक है, जो गंभीर आपराधिक मामलों के आरोपी हैं, उनका सत्यापन कराकर उनके असलहों को निरस्त कराया जाएगा।

इनके असलहों के लाइसेंस निरस्त कराने की पुलिस ने की संस्तुति

पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल की राइफल व माउजर, उनके भाई विजय कुमार जायसवाल की रिवाल्वर, राइफल व दोनाली बंदूक व हीरालाल जायसवाल की पिस्टल, कपसेठी के सकलपुर के राजनाथ शुक्ला की दोनाली बंदूक, चोलापुर के अल्लीपुर के रामअधार सिंह की एकनाली बंदूक, रोहनिया के औढ़े के कृपाशंकर दुबे की एकनाली बंदूक व उनके बेटे शंकर शरण दुबे की रिवॉल्वर, सिगरा के अमित कुमार सिंह की पिस्टल, नगवा के नागेश सिंह की रिवॉल्वर व उनके भाई संजय सिंह की राइफल, नगवा के राकेश राय की रिवाल्वर, मिर्जापुर के कछवा थाना के पड़ेरी गांव के चंद्रभूषण सिंह की रिवॉल्वर, लाहोरी टोला के सोनू कपूर उर्फ मनीष की रिवाल्वर, शिवपुर थाना के नरायनपुर के शिवशंकर सिंह की एकनाली बंदूक और रमरेपुर पहड़िया के पंकज चौबे की पिस्टल|

 

रिपोर्ट अजय कुमार उपाध्याय ibn24x7news वाराणसी

About IBN24X7NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

पछायागांव चौराहा पर समाजवादी पार्टी के दूसरी बार निर्वाचित जिलाध्यक्ष गोपाल यादव का जोरदार स्वागत किया गया

  इटावा(उदी):- जिला इटावा के विकास खंड बढ़पुरा पार पट्टी क्षेत्र के ग्राम पछायागांव एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here