Breaking News
Home / मध्य प्रदेश / अनूपपुर / नवनिर्मित सर्किट हाउस को प्रभारी मंत्री ने किया लोकार्पित

नवनिर्मित सर्किट हाउस को प्रभारी मंत्री ने किया लोकार्पित

 

 

अनूपपुर 12 जनवरी 2020/ अनूपपुर जिला मुख्यालय पर शासकीय एकलव्य माॅडल आवासीय विद्यालय के समीप लोक निर्माण विभाग परियोजना क्रियान्वयन इकाई द्वारा नवनिर्मित सर्किट हाउस लागत 262 लाख का लोकार्पण मध्यप्रदेश शासन के खनिज साधन मंत्री तथा अनूपपुर जिले के प्रभारी मंत्री श्री प्रदीप जायसवाल ने किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री बिसाहूलाल सिंह, कोतमा विधायक श्री सुनील सराफ, सामाजिक कार्यकर्ता श्री जयप्रकाश अग्रवाल, श्री सिद्धार्थ शिव सिंह, श्री प्रेम कुमार त्रिपाठी, श्री मंगलदीन साहू, जनपद पंचायत अनूपपुर के अध्यक्ष श्री मंगल सिंह, कलेक्टर श्री चंद्रमोहन ठाकुर, पुलिस अधीक्षक श्रीमती किरणलता केरकेट्टा सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।
इस अवसर पर प्रभारी मंत्री श्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि सर्किट हाउस जिले का मुकुट होता है। नवीन लोकार्पण से प्रशासनिक दक्षता बढ़ेगी। विकास के सभी कार्यों को गति दी जाएगी, जिसके लिए राशि की कमी नहीं आने दी जाएगी, ताकि विकास कार्य हो सके। श्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि नवनिर्मित सर्किट हाउस के लोकार्पण से अनूपपुर मुख्यालय में आगन्तुकों को सुविधाएं प्राप्त होंगी।
इस अवसर पर विधायक अनूपपुर श्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि अनूपपुर के चौतरफा विकास के लिए कार्य हो रहा है। प्रभारी मंत्री जी का सहयोग अतुलनीय है। आने वाले समय में अनूपपुर की नवीन विकासशील छवि विकसित होगी। अनूपपुर जिला मुख्यालय सहित जिले में आवश्यक सुविधाओं के लिए अधोसंरचना के कार्यों को गति देकर जिले के विकास के सार्थक प्रयास किए जाएंगे। आपने कहा कि जिला मुख्यालय होने के बाद एक सर्वसुविधायुक्त सर्किट हाउस की कमी वर्षों से महसूस की जा रही थी, जो आज लोकार्पण के साथ पूरी हो गई है।
कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि सर्किट हाउस को रमणीय तथा उत्कृष्ट बनाने के साथ ही उद्यान भी स्थापित किया जायेगा। आपने सभी का आभार व्यक्त किया।

 

रिपोर्ट मुकेश कुमार राय ibn2x7 news anuppur

About IBN24X7NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

BREAKING रेलवे कोचिंग इंदौर में लगी आग

  इंदौर स्टेशन के कोचिंग डिपो के बाहरी हिस्से में जहां कचरा जमा था उसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here