Breaking News

अनूपपुर (मध्यप्रदेश): 12.63 लाख लागत से बने माँ रेवा कॉम्प्लेक्स का प्रभारी मंत्री श्री जायसवाल ने किया लोकार्पण राजेंद्रग्राम की सांस्कृतिक धरोहर को देखकर हुए मंत्रमुग्ध

रिपोर्ट तीरथ पनिका ibn24x7news मध्यप्रदेश

अनूपपुर 14 फ़रवरी – मध्यप्रदेश शासन के खनिज मंत्री एवं अनूपपुर ज़िले के प्रभारी मंत्री श्री प्रदीप जायसवाल ने राजेंद्रग्राम में 12.63 लाख रुपए की लागत से बने माँ रेवा कॉम्प्लेक्स का लोकार्पण किया। इस दौरान श्री जायसवाल का स्वागत पुष्पराजगढ़ के आदिवासी अंचल के निवासियों ने पारम्परिक नृत्य से किया। रंग बिरंगे परिधानों में सजे आदिवासी भाइयों एवं बहनो के इस पारम्परिक स्वागत से श्री जायसवाल मंत्रमुग्ध हो गए।

आपने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा राज्य शासन वचन पत्र में दिए गए समस्त वायदों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है एवं सभी वादों पर तत्परता से कार्य किया जा रहा है। चाहे किसानो के ऋण की माफ़ी हो या दिव्यांग वृद्ध एवं विधवाओं के पेंशन में बढ़ोत्तरी हो सभी पर शासन द्वारा कार्य किया गया है। महिलाओं, युवाओं, ग्रामीणों समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए राज्य शासन संकल्पित है प्रयासरत है।
श्री जायसवाल ने कहा शासन एवं प्रशासन के बीच की कड़ी प्रभारी मंत्री होता है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सुझावों एवं प्रशासन के सामंजस्य के साथ क्षेत्र के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास किए जाएँगे। विकास कार्यों हेतु बजट अथवा अन्य किसी भी प्रकार की समस्या को रोड़ा नही बनने दिया जाएगा।

विधायक पुष्पराजगढ़ श्री फ़ुँदेलाल सिंह मार्कों ने प्रभारी मंत्री को क्षेत्र की पृष्ठभूमि से अवगत कराते हुए विकास कार्यों एवं योजनाओं की जानकारी दी। आपने इस अवसर पर शासन द्वारा अल्प समय में किए गए प्रयासों कन्या विवाह योजना की राशि में वृद्धि, जय किसान ऋण माफ़ी योजना आदि की जानकारी देते हुए उपस्थित जनो को उनके द्वारा जताए गए भरोसे पर सतत एवं अनवरत रूप से कार्य करने की बात कही।
इस दौरान विधायक कोतमा श्री सुनील सराफ़ समेत अन्य जनप्रतिनिधि, कलेक्टर श्री चंद्रमोहन ठाकुर, पुलिस अधीक्षक श्री जेएस राजपूत , विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारी, मीडिया प्रतिनिधि तथा बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।

About IBN24X7NEWS

Check Also

अनूपपुर (मध्यप्रदेश):-मतदाता हेल्पलाइन 1950 में सम्पर्क कर पाएँ निर्वाचन सम्बंधी जानकारी

रिपोर्ट तीरथ पनिका Ibn24x7 News मध्यप्रदेश अनूपपुर 6 फ़रवरी – कलेक्टर एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *