Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत , पति सहित ससुर व सास गिरफ्तार

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत , पति सहित ससुर व सास गिरफ्तार

 

रायबरेली। संदिग्ध परिस्थितियों में एक 22 वर्षीय महिला के फांसी के फंदे पर झूलने से मौत हो गई है। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।
डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के नेवाजगंज निवासी लालचंद्र नासिक में प्राइवेट नौकरी करता है। लाल चंद्र ने 20 अप्रैल को शहीद स्मारक मुंशीगंज के रहने वाले राम सजीवन की 22 वर्षीय पुत्री ममता के साथ विवाह रचाया था। रविवार की सुबह मृतका का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया। ससुरालजनों द्वारा सीएचसी डलमऊ लाया गया। जहां चिकित्सक संजीव कुमार ममता को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करने में जुट गई है ।

सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों में गम का पहाड़ टूट पड़ा। मृतका के परिजन तरह तरह के आरोप ससुरालियों पर लगाते रहे। वही मृतका के परिजनों और ससुरालियों के बीच झड़प भी होने लगी, लेकिन आनन फानन में पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामला को शांत करवा कर पति लालचंद , ससुर लाल बहादुर व आरोपित सास को गिरफ्तार कर कोतवाली ले कर चली गई। कोतवाली प्रभारी श्री राम ने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मृतका का पति नासिक में प्राइवेट नौकरी करता है ।

मृतका अपने पति के साथ जाना चाह रही थी तभी उपजे विवाद में ममता को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। मृतका के पिता पुलिस विभाग में फालोवर के पद पर तैनात हैं। मृतका एक महीना मायके में रहकर 10 दिन पहले ससुराल आई हुई थी। मृतका के गले व पैरों पर रस्सी से बंधे होने के निशान साफ दिखाई दे रहे थे।

 

रिपोर्ट अंजनी कुमार IBN24X7NEWS रायबरेली

About IBN24X7NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

परशुराम सेवा समिति उ.प्र. द्वारा 14 जनवरी से 22 जनवरी तक इकदिल में विशाल श्रीमद भागवत यज्ञ एवं श्रीराम कथा का आयोजन कथा स्थल का भूमि पूजन किया गया

  इटावा(इकदिल):- परशुराम सेवा समिति उ.प्र. द्वारा 14 जनवरी से 22 जनवरी तक इकदिल में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here