Breaking News

One Plus7 Pro बना ग्राहकों का सबसे पसंदीदा स्मार्टफ़ोन, तेजी से हो रही है खरीददारी

रिपोर्टर विश्वास यादव ibn24x7news बहराइच 

हाल ही में Amazon India ने घोषणा की है कि हाल ही में लॉन्च हुआ One Plus7 Pro अपने प्लेटफॉर्म पर सबसे तेजी से बिकने वाला प्रीमियम स्मार्टफोन बन गया है। यह हैंडसेट लॉन्च होने के पहले सात दिनों में 45000 रुपये से अधिक के सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया।
One Plus द्वारा विकसित अब तक की सबसे शक्तिशाली तकनीक पेश करते हुए, One Plus7 Pro, 16 मई को दोपहर 12 बजे प्राइम अर्ली एक्सेस के साथ बिक्री पर चला गया और इसके बाद 17 मई की मध्यरात्रि से खुली बिक्री हुई।
One Plus7 Pro वर्तमान समय में दो वेरिएंट में उपलब्ध है जो 6 जीबी + 128 जीबी की कीमत 48,999 रुपये, 8 जीबी + 256 जीबी है जिसकी कीमत मिरर ग्रे रंग में 52999 रुपये है।
One Plus7 Pro, Amazon पर 28 मई 2019 तक INR 52,999 की कीमत में 8GB + 256 जीबी और 12GB + 256 जीबी 57,999 रुपये में उपलब्ध होगा।
इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, नूर पटेल, निदेशक – श्रेणी प्रबंधन, Amazon India ने कहा कि, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि One Plus7 Pro अब Amazon पर Ultra-Premium श्रेणी में सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन है। हम इस तरह की जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखकर रोमांचित हैं। स्मार्टफोन के लिए, विशेष रूप से Amazon पर Prime early access के दौरान।”
One Plus7 Pro की अन्य प्रमुख तकनीकी विशिष्टताओं में एक अच्छी 90 हर्ट्ज डिस्प्ले है, इसलिए स्क्रीन बाकी स्मार्टफ़ोन से अलग है जो कि यूजर एक अलग अनुभव कराती है फिर चाहे वो गेम हो या कोई विडियो। इसने DisplayMate की उच्चतम A + रेटिंग अर्जित की है, जो इसे बाज़ार में सबसे अच्छे स्मार्टफोन डिस्प्ले में से एक बनाता है। इसके अलावा, One Plus7 Pro के कैमरे सबसे उन्नत और सक्षम कैमरा सेट हैं, जो कि Ultrashot नामक एक शक्तिशाली एल्गोरिदम के साथ मिलकर बनाया गया है, जो परिष्कृत नए कैमरा हार्डवेयर का लाभ उठाता है। One Plus7 Pro नवीनतम मोबाइल प्लेटफॉर्म, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 द्वारा संचालित है, जिसमें 12 जीबी तक रैम है, एक ऐसा अनुभव है जो अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए एक नया बेंचमार्क सेट करता है। अंत में, सबसे नया वॉर चार्ज 30 भी है जो आपको महज 20 मिनट में 4000mAh की बड़ी बैटरी तक पहुंचा सकता है।

About IBNNEWS

Check Also

EXCLUSIVE पटना: सुबह के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच की लापरवाही एक बार फिर उजागर

रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना पटना के पीएमसीएच में एक गर्भवती महिला टॉली के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *