Breaking News

मोगा: विरोधी दल के नेता हरपाल चीमा ने कांग्रेस और अकाली दल पर किए शब्द हमले

Report Lachhman Jeet Singh Purba ibn24x7news moga
अकाली दल का पंजाब में से वजूद खत्म हो चुका है इसलिए लोकसभा चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और आप के बीच में है ।
आज आम आदमी पार्टी के विरोधी दल के नेता हर पाल जी माने मोगा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की । कॉन्फ्रेंस में उन्होंने प्रोफेसर साधु सिंह की तरफ से एक एफिडेविट दिया गया जिस के संबंध में उनके आने वाले हो एमपी बनते हैं तो आने वाले 5 सालों का ब्यौरा दिया गया जारी किए गए ।
एफिडेविट में बताया गया कि साधु सिंह की तरफ से 100 कैंसर के मरीजों का इलाज करवाया गया। हरपाल चीमा ने अकाली दल और कांग्रेस पर शब्दावली हमले करते हुए कहा पंजाब की जनता ने इन दोनों ही पार्टियों को पूरी तरह से नकार दिया है और आने वाले 23 तारीख को इसका नतीजा आप सबके सामने आ जाएगा ।
उन्होंने कहा गांव में जो विरोध हो रहे हैं वह उन लोगों के हो रहे हैं जिन्होंने गांव में कोई काम नहीं किया साथ ही उन्होंने कहा के संगरूर से कांग्रेस के उम्मीदवार केवल ढिल्लों और प्रमेंद्र ढिंसा को हार का डर सता रहा है इसीलिए वह तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं ।
Prakash Singh Badal के द्वारा दिए गए बयान में बोला कि प्रकाश सिंह बादल ने कोई गलती नहीं की है जो उनको माफी मिले उन्होंने तो बहुत बड़ा पाप किया है जो कभी माफ नहीं किया जाएगा उन्होंने गुरु ग्रंथ साहब की बेअदबी करवाई है, साथ ही उन्होंने कहा कि 10 साल बादल में और 2 साल कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब को पूरी तरह से लूट कर खा लिया है ।
इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के Faridkot लोकसभा से उम्मीदवार प्रोफेसर साधु सिंह की तरफ से भी अकाली दल और कांग्रेस पर तीखे हमले किए गए उन्होंने अपने affidavit में कहा कि 2019 की लोकसभा चुनाव में अगर वो मेंबर पार्लिमेंट बनते हैं तो अपने फंडों का इस्तेमाल जनता के लिए करेंगे और जो पैसा उन्हें मिलेगा वह पहल के आधार पर शिक्षा के क्षेत्र में, सेहत संभाल के क्षेत्र में, पीने वाले पानी समस्या को दूर करेंगे । उन्होंने कहा कि वह जमीदार,मजदूर, दुकानदार, नौजवान को खेलों के लिए समान भी मुहैया करवाया जाएगा ।

About IBN24X7NEWS

Check Also

मोगा: मोटर साईकल चोर गिरोह के दो सदस्य 10 मोटर साईकल के साथ काबू

report Bittu Purba Moga, Punjab पंजाब के हर शहर में आये दिन मोटर साईकल व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *