Breaking News
Home / Highlight's / पटना: पटना में तीन बड़े आपराधिक वारदात जिन्होंने राजधानी के लोगों को सोचने पर एक बार फिर से मजबूर कर दिया है

पटना: पटना में तीन बड़े आपराधिक वारदात जिन्होंने राजधानी के लोगों को सोचने पर एक बार फिर से मजबूर कर दिया है

 

आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या

पटना में अपराध की पहली घटना में एक आरटीआई एक्टिविस्ट की हत्या कर दी गई. इस घटना को अपराधियो ने पालीगंज अनुमंडल के रनिया तालाब थाना क्षेत्र में अंजाम दिया और आरटीआई एक्टिविस्ट पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.

थाना के बगल में पंप लूटा

इस घटना को लेकर पुलिस अभी जांच में ही जुटी थी कि पेट्रोल पंप पर लूट हो गई. अपराधियों ने शनिवार की देर रात दीघा इलाके में थाना से थोड़ी दूरी पर ही पेट्रोल पंप को लूट लिया. बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर पेट्रोल पम्प कर्मियों से लूट के दौरान मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है.

पेपर कारोबारी से साढ़े चार लाख लूटे

रविवार को दिनदहाड़े अपराधियो ने कदमकुआं इलाके में कागज कारोबारी किशन अग्रवाल से साढ़े चार लाख रुपये उस वक्त लूट लिये जब कारोबारी कार से पैसे लेकर जा रहा था. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. किशन अग्रवाल वही कारोबारी हैं जिनसे पिछले साल भी अपराधियों ने कदमकुआं थाना क्षेत्र के दिनकर गोलम्बर के पास दिनदहाड़े 10 लाख रुपये लूट लिये थे.

24 घण्टे में हुई तीन बड़ी आपराधिक वारदातों में पुलिस अब तक एक भी आरोपी को पकड़ नहीं सकी है जिससे पटना में पुलिसिंग एक बार फिर सवालों के घेरे में है.

चार दिन पहले ही एसएसपी पद पर योगदान देने के बाद उपेंद्र शर्मा ने अपने मातहतों को कह दिया था कि पटना पुलिस विभाग का माथा है लिहाजा हम सब का कर्तव्य है कि माथा में चोट नहीं लगने दिया जाये. एसएसपी साहब के कहने का मतलब की थाना से लेकर फिल्ड में काम करने वाले सभी अफसर और पुलिसकर्मी चुस्त-दुरुस्त रहें. एसएसपी ने भले हो ये मंशा से ये बात कही हो लेकिन उनके मातहत शायद अपने तरीके से ही चलना चाहते है.।

 

ibn24x7news

About IBN24X7NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में 21 जनवरी को होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैली के लिए तैयारी पूरी

  नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में 21 जनवरी को होने वाली गृहमंत्री अमित शाह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here