Breaking News

breaking Patna: राजधानी पटना की सुरक्षा भगवान भरोसे, अपराधियो ने जदयू उपाध्यक्ष की स्कोर्पियो लूटी

रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना

राजधानी पटना की सुरक्षा भगवान भरोसे है यह महज एक दावा नही ज़मीनी हक़ीक़त है ये हम नही आंकड़े बयान कर रहे है। वही, दूसरी तरफ पटना पुलिस सिर्फ राजधानी की सुरक्षा के दावे में मुतमइन और बयानबाजियों में गंभीर नज़र आती है। वही दूसरी तरफ राजधानी में अपराधियों का दुःसाहस चरम पर है। इसी क्रम में बोरिग रोड पर एसकेपुरी थाने के पास रोटी रेस्टोरेंट के सामने मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे नकाबपोश दो बदमाशों ने चालक की कनपटी पर पिस्टल सटाकर जदूय उपाध्यक्ष की स्कॉर्पियो लूट ली।

चालक के शोर मचाने पर बचाव में आए रेस्टोरेंट के स्टाफ को भी बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर खदेड़ दिया। एक बदमाश स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया है दूसरा पैदल ही वहां से चला गया। सूचना पाकर मौके पर सचिवालय डीएसपी, एसकेपुरी और पाटलिपुत्र के थानेदार सहित कोतवाली के डीएसपी भी पहुंच गए। पुलिस देर रात तक सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। लेकिन तमाम नतीजे अबतक सिफ़र रहे है।

स्कोर्पियो में बैठा चालक गाना सुन रहा था दरभंगा के जाले विधानसभा क्षेत्र निवासी मुजफ्फर इमाम तुफैल अपने चालक सुबोध कुमार यादव के साथ पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा से मिलने उनके घर आए थे। मुजफ्फर इमाम जदयू के जिला उपाध्यक्ष सह पूर्व मुखिया हैं। वे रोटी रेस्टोरेंट के ऊपर स्थित एक्स एमएल के घर गए थे। इसी बीच दरभंगा निवासी चालक सुबोध ने भी गाड़ी को रेस्टोरेंट के बाहर सड़क किनारे खड़ा कर दिया और वह पास के एक होटल में खाना खाने चला गया।

15 मिनट में वह वापस लौट आया और गाड़ी में बैठकर गाना सुन रहा था। इसी दौरान दरवाजे का शीशा थोड़ा खुला हुआ था। उस समय रात के करीब साढ़े दस बज रहे थे। इसी बीच उसके पास दो नकाबपोश बदमाश पहुंच गए। बदमाश ने चालक का कॉलर पकड़कर उसे बाहर निकालने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाश ने पिस्टल निकाली और उसकी कनपटी पर सटा दी। चालक ने बदमाश को धक्का देते हुए दरवाजा खोला और शोर मचाते हुए रेस्टोरेंट के अंदर घुसने लगा। शोर सुनकर रेस्टोरेंट का स्टाफ दीपक दौड़कर बाहर आया।

तब बदमाश ने पिस्टल लहराते हुए उसे वापस रेस्टोरेंट में खदेड़ दिया। पिस्टल लिए बदमाश वापस स्कॉर्पियो के पास आया और उसे लेकर बोरिग रोड की तरफ फरार हो गया। जबकि उसका एक अन्य साथी पास की गली से पैदल ही फरार हो गया।

चंद कदम पर थाना, 10 मिनट बाद पहुंची पुलिस

About IBN24X7NEWS

Check Also

आकाश विजयवर्गीय का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने सख्त लहजे में क्या कहा…

ibn24x7news दिल्ली – मध्य प्रदेश में निगमकर्मी की पिटाई मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *