Breaking News

सकुशल संपन्न हुई पीस कमेटी की बैठक, बैठक में की गई भाईचारा रखने की अपील

 

8 नवम्बर2019 अदलहाट मिर्जापुर –  स्थानीय थाना के प्रांगण में शुक्रवार के शाम 4:00 बजे ग्राम प्रधानों व सम्मानित जनों की एक बैठक प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों व प्रधानों को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या प्रकरण का फैसला 1 हफ्ते में आने की संभावना है ।

ऐसी स्थिति में आप सभी का दायित्व मानवीय कर्तव्य क्षेत्र में आपसी भाईचारा कायम रखने हर प्रकार का मंचन बनाए हुए रखने के लिए तत्पर रहें जिससे माननीय न्यायालय का सम्मान कायम रहे तथा प्रशासन का सहयोग प्रदान करें उन्होंने बताया कि पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू है तथा फैसला आने पर कोई भी खुशी का इजहार कर पटाखे नहीं छोड़ेगा ना कोई जुलूस निकाले गा ना डीजे बजाएगा यह सब रुपए प्रतिबंधित है।

सोशल मीडिया पर यदि किसी प्रकार का मैसेज आता है तो उसे प्रसारित ना कर डिलीट कर दें और इस तत्वों की सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को दें तथा शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग प्रदान करें । इस अवसर पर बैठक में एस आई सच्चिदानंद, परमात्मा सिंह यादव, तथा स्टाफ ग्रुप में राकेश तिवारी धर्मेंद्र सिंह विनय राय गांव से आए ग्राम प्रधान घनश्याम सिंह संतोष मौर्य रामू विश्वकर्मा मदन मोहन अनिल जायसवाल अरुण सिंह सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे ।

 

रिपोर्ट सुजीत कुमार ibn24x7news अदलहाट मिर्ज़ापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )