Breaking News
Home / देश / प्रतापगढ़ में पीएम मोदी का शायराना अंदाज, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी का शायराना अंदाज, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी का शायराना अंदाज, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस और सपा को जमकर निशाने पर लिया हालांकि इस दौरान उनका बसपा को लेकर थोड़ा नरम रूख दिखाई दिया। उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वोटकटवा बयान पर भी तंज कसा। उन्होंने महागठबंधन को महामिलावट बताते हुए उससे देश को होने वाले पांच खतरे भ्रष्टाचार, अस्थिरता, जातिवाद, वंशवाद और कुशासन के रूप में गिनाए। यही नहीं इस दौरान पीएम मोदी ने शायराना अंदाज में कहा कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरी, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे।

अब ये साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहनजी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहनजी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है। समाजवादी पार्टी ने मायावती को अंधेरे में रखा। सपा ने गठबंधन के बहाने बसपा के साथ धोखा किया। कांग्रेस के नेता समाजवादी पार्टी के मंच पर जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है। ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है। ये मोदी पांच दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है। कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए।

सूत्रों से

About IBN24X7NEWS

Check Also

आकाश विजयवर्गीय का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने सख्त लहजे में क्या कहा…

ibn24x7news दिल्ली – मध्य प्रदेश में निगमकर्मी की पिटाई मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *