Breaking News

पोखरी मालिक अनिल कुमार गुप्ता के साथ मछली मारने वाले लोगों ने किया मारपीट

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज

महराजगंज- सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में सिंदुरिया चौकी क्षेत्र के सिसवनिया निवासी अनिल कुमार गुप्ता ने अपने पोखरे में मछली मार रहे लोगो को रोका तो दबंगो ने पोखरे के मालिक को दबंगई दिखाते हुये दौड़ा कर मारने का मामला प्रकाश में आया । पोखरे के मालिक अनिल कुमार गुप्ता ने किसी तरह जान बचाकर भागे और थाना कोतवाली में लिखित शिकायती पत्र देकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

सदर कोतवाली के ग्राम सभा सिसवनिया निवासी अनिल गुप्ता ने अवगत कराया कि हमने सदर कोतवाली के ग्राम सभा हरिहरपुर टोला गोबरही निवासी रघुनाथ पटेल,घनश्याम पटेल,गौतम पटेल का 14 मई 2018 से 2023 तक अर्थात पांच साल के लिये बीस हजार रुपये प्रतिवर्ष की दर से उनके पोखरे का पट्टा किया गया जिसे मेरे द्वारा लिया गया हैं।

मैने पोखरे में एक लाख बीस हजार रुपये लागत की मछली डाल रखा है। 6जुलाई की सुबह मैं अपने पोखरे पर मछली को देखने गया तो देखा कि हरिहरपुर टोला गोबरही निवासी रघुनाथ पटेल,रमई,कन्हई व शिव हमारे लिए हुए पोखरे में मछली मार रहे थे। जब मेरे द्वारा रोका गया तो सभी लोग गाली देते हुये लाठी- डंडे से मारने की नीयत से दौड़ाया किसी तरह जान बचा कर वहाँ से मैं भाग लिया।
इस सम्बन्ध में चौकी प्रभारी सिंदुरिया जय शंकर मिश्रा का कहना है तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

राजकीय पशु चिकित्सालय परतावल के कार्यालय में घुसा करीब दो फीट पानी पशुपालकों को हो रही है परेशानी

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज; महराजगज जनपद के अंतर्गत परतावल ब्लॉक के परिसर में बना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *