Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / जाति-धर्म के नाम पर बांटने वाली ताकतों को वोट की चोट से दें जवाब जनता,गुलाम नबी आजाद

जाति-धर्म के नाम पर बांटने वाली ताकतों को वोट की चोट से दें जवाब जनता,गुलाम नबी आजाद

जाति-धर्म के नाम पर बांटने वाली ताकतों को वोट की चोट से दें जवाब जनता,गुलाम नबी आजाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि जाति एवं धर्म के नाम पर बांटने वाली ताकतों को अब वोट की चोट से जवाब देने का सही वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनतंत्र सबसे बड़ी ताकत होती है और चुनाव के समय दबाया गया बटन ही देश के नवनिर्माण एवं भलाई के लिए लिया गया निर्णय होता है इसलिए एकजुट हो कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर भाजपा को सबक सिखाने का काम करे।

श्री आजाद रविवार को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। श्री आजाद सर्वप्रथम बडखल विधानसभा क्षेत्र के सूरजकुंड चौक पहुंचे जहां हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह व उनके पुत्र विजय प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों के द्वारा उनका गर्मजोशी से फरीदाबाद आगमन पर स्वागत किया। इसके उपरांत श्री आजाद शिवदुर्गा विहार, सेक्टर-19 स्थित लोकसभा क्षेत्र के मुख्य चुनाव कार्यालय, बडखल व धौज में आयोजित विशाल जनसभाओं को भी संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर राजनैतिक बाण चलाए। सभाओं में हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे |

जिन्होंने उनका गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया। लोगों की भारी हाजिरी से गद्गद् जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि देश की जनता बेरोजगारी,महंगाई व जुमलेबाजी को अच्छी तरह से समझ चुकी है और इस बार इनके बहकावे में आने वाली नहीं है क्योंकि पांच वर्ष पूर्व कालाधन वापिस लाने, युवाओं को रोजगार के सपने दिखाकर महिलाओं की सुरक्षा की बात कर गुमराह करने का काम किया था, लेकिन पांच साल में भाजपा सरकार यह सब वर्ग अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहा है क्योंकि काला धन वापिस लाने के नाम पर न तो किसी व्यक्ति के खाते में 15 लाख आए वहीं युवा बेरोजगारी दलदल में फंस गया है।

इसके अलावा महिलाओं पर अपराध निरंतर बढ़े है, जिसके चलते भाजपाई अपना एक भी वायदा पूरा नहीं कर पाए। हैरत की बात तो यह है कि आज प्रधानमंत्री मोदी के पास भी चुनाव में वोट मांगने के लिए विकास के नाम पर तो कुछ है नहीं, जबकि सेना के शौर्य के नाम पर गुमराह करने की कोशिश की जा रही है लेकिन अब इन जुमलेबाजों की जुमलेबाजी में लोग फंसने वाले नहीं है। सेक्टर-19 मुख्य चुनाव कार्यालय पर मौजूद कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत के टिप्स देते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आज नया जमाना है इसलिए चुनाव में प्रचार भी नए दौर के अनुसार किया जाए।

About IBN24X7NEWS

Check Also

breaking: ममता से नाराज कोलकाता के 80 डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफा दिया, डॉक्टरों की हड़ताल पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले– डाक्टरों को धमका रही है ममता

report ajay pandey ibn24x7news chitrakoot पश्चिम बंगाल में हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों में से 80 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *