Breaking News

नरेश हत्याकांड का मास्टरमाइंड है शिवम

रिपोर्ट रोहित गौतम ibn24x7news पीलीभीत

पीलीभीत : बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से कार बुक कराने के बाद कार मालिक की हत्या कर जंगल में शव फेंकने तथा कार लूटने की सनसनीखेज वारदात का मास्टरमाइंड अपने ही शहर का शिवम सक्सेना है। शिवम ने ही इस वारदात को अंजाम देने के तरीके की पटकथा लिखी थी। शिवम को बरेली की स्वाट टीम ने सर्विलांस के जरिये गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। इधर, शिवम की गिरफ्तारी के बाद उसके परिवार के ज्यादातर लोग बाहर चले गए हैं। सोमवार की दोपहर घर में कुछ बच्चे ही मिले थे।

शहर के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के राजीव कालोनी में रहने वाले राजेंद्र कुमार सक्सेना कार ड्राइवर हैं। उनके तीन पुत्रों में पप्पू सक्सेना (26), शिवम सक्सेना (23) तथा हर्ष सक्सेना (15) हैं। इसके अलवा तीन बेटियां हैं। पप्पू और शिवम एंबुलेंस चालक हैं। बताते हैं कि एंबुलेंस चलाने के दौरान शिवम कुछ गलत लोगों की संगत में पड़ गया था। जिसके कारण उसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। शिवम सदर कोतवाली क्षेत्र से बाइक चोरी करने के मामले में जेल भी जा चुका है।

लखीमपुर खीरी जिले में किसी मुकदमे में जेल गया था। कुछ दिन पूर्व ही शिवम जेल से रिहा हुआ था। परिजनों की मानें तो वे शिवम की गलत आदतों से दुखी हो चुके थे। परिवार वाले उसे जायदाद से बेदखल करना चाहते थे। वह कुछ दिन ठीक चलता रहा। हाल में ही राजेंद्र कुमार अपना मकान में निर्माण कर रहे थे।

जिसमें शिवम भी हाथ बांटता था। जिसे देखकर परिजनों को लगा की शिवम बदल रहा है। इसी बीच वह कुछ दिन पहले किसी काम से बरेली गया था। तभी शिवम का एक और कारनामा सामने आ गया। बरेली पुलिस टीम ने सर्विलांस की मदद से राजीव कालोनी में उसके घर पर छापा मारा। जहां पर शिवम फरार हो गया था। पुलिस टीम ने उसके भाई पप्पू सक्सेना को उठाकर ले गई थी। जिसके बाद परिवार की मदद से पुलिस ने आरोपित शिवम को गिरफ्तार कर लिया है। कालोनी के लोग भी शिवम को लेकर तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *