Breaking News

गाजीपुर: लोस चुनाव मे महाशक्ति बन कर उभरेगे शिवपाल: यसपी पाण्डेय

गाजीपुर:इलाहाबाद विश्वविद्यालय के शताब्दी अध्यक्ष व प्रमासपा के प्रदेश महासचिव एसपी पाण्डेय ने आहवान किया है कि गाजीपुर मुख्यालय पर आयोजित कायर्क्रम मे जिले का हर पीड़ित;दलित;छात्र;वेरोजगार: महिला;पहुंचे और फिरकापरस्तों को एहसास करा दे कि शिवपाल यादव ने जो लडाई शुरू किया है|

उसमें गाजीपुर भी उनके साथ साथ खड़ा है। श्री पाण्डेय अपने जनपद में हो रहे कायक्रम की सफलता के लिए जनपद मे मौजूद है।

प्रमासपा के प्रदेश महासचिव और प्रयाग जिले के प्रभारी एस पी पाण्डेय ने 6फरवरी को प्रदेश सरकार के तानाशाह पूर्ण रवैये के खिलाफ गाजीपुर जिले में प्रस्तावित धरने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील करते हुवे कहा कि आने वाले लोकसभा में हमारी लड़ाई उन फ़िराकस्तो के खिलाफ है जो देश को जाति धर्म के नाम पे बाट दिया है।

आज लोकतंत्र खतरे में है। सरकारी मशिनिरियो का दुरुपयोग किया जा रहा है। बंगाल में हुई घटना लोकतंत्र के किये काले धब्बे के समान है। जिस तरह केंद्र सरकार अपनी मनमानियों से तानाशाही रवैया अपना रही है आज आम जन मानस खुद को ठगा महसूस कर रहा है।

सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर इन साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में प्रसपा एक नई शक्ति के रूप पे उभरेगी। पूरे प्रदेश की आम आवाम की उम्मीदें मा. शिवपाल जी के नेतृत्व पे लगी हुई है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

बहराइच : आर एस एस की तुलना आतंकी संगठन से करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

रिपोर्ट अनूप मिश्रा ibn24x7news ब्यूरो चीफ बहराइच पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर व पुलिस अधीक्षक (नगर) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *