Breaking News

इटावा : कौशल किशोर बीएससी कृषि द्वितीय बर्ष ने 10 मीटर एयरराइफल में गोल्ड मेडिल जीता और उसे राष्ट्रीय स्तर पर उत्तर प्रदेश की ओर से प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला

रिपोर्ट अंकुर त्रिपाठी  ibn24x7news इटावा

इटावा जनपद इटावा जसवंतनगर समेत चौ. सुघर सिंह एजुकेशनल एकेडमी का नाम रोशन बीएससी कृषि द्वितीय सेमस्टर के छात्र कौशल किशोर राजपूत ने किया। कौशल 10 मीटर एयरराइफल में प्रदेश स्तर पर गोल्ड मेडल ही नही जीता उसे राष्ट्रीय स्तर पर उत्तर प्रदेश की ओर से प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्राप्त किया हैं।

उक्त संस्था प्रबंध निदेशक व ब्लाक प्रमुख अनुज मोंटी यादव ने अपने विद्यालय के सफल छात्र को बधाई देते हुए कहाकि हमारे विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र कौशल ने राष्ट्रीय स्तर पर चयनित होकर कॉलेज को बहुत ही सम्मान और गर्व करने वाला क्षण दिया है। कौशल ने अपने इस सफर को जिला स्तर, यूनिवर्सिटी स्तर, इण्टर यूनिवर्सिटी स्तर को पार करते हुए प्रदेश स्तर पर सोना जीतकर इटावा जिले का नाम प्रदेश की पृष्ठ भूमि पर सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराया। बढ़पुरा ब्लॉक के छोटे से गांव का यह छात्र अपनी इस सफलता का श्रेय अपने पिता खेम सिंह राजपूत के विश्वास और कर्तव्यों को देते हुये कहाकि हमारी यह उपलब्धि पिता की रुचि मेरे सपनों की हैं।

किसान पिता से हमेशा अपने इस सपने को पूरा करने की प्रेरणा मिली है। इस मौके पर अनुज मोंटी यादव ने छात्र को नकद राशि से सम्मानित करते हुए प्रतीक चिन्ह भेंट किया और कहा ऐसी प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी माता- पिता के अलावा विद्यालय और हमारे समाज को अवश्य लेनी चाहिए। विद्यालय परिवार बच्चे की इस उपलब्धि की सराहना करता है और उसे बधाई देता है और विश्वास दिलाता है कि उसके सपने को पूरा करने के संघर्ष में उसका हमेशा साथ देगा। इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य डा. संदीप पांडेय, शिक्षा विभागाध्यक्ष नितिन आनंद, गौरव यादव, अशांक हनी यादव आदि उपस्तिथ रहे। सभी ने माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर अपना आशीर्वाद दिया।

 

About IBN24X7NEWS

Check Also

संचारी रोग नियंत्रण अभियान व दस्तक पखवाड़ा का शुभारंभ सदर विधायक ने किया

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज महराजगंज:- जिला संयुक्त चिकित्सालय परिसर से संचारी रोग नियंत्रण अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *