Breaking News

पीलीभीत में सिपाही के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

बरेली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही के बेटे ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करवा दिया। बाद में आरोपी ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। युवती की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना माधौटांडा क्षेत्र की निवासी एक महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। जिसमे कहा गया कि वह वर्ष 2016 में बरेली के एक मेडिकल कॉलेज में कार्यरत थी। उस समय उसकी मुलाकात पवन तोमर ब्लॉक डी पुलिस लाइन बरेली से हुई। आरोपी ने उसको शादी करने का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।इसी बीच उसकी नौकरी पीलीभीत में लग गई और वह पीलीभीत वापस आ गई।

आरोपी उससे मिलने लगातार पीलीभीत भी आता रहा और उससे संबंध बनाता रहा। इस दौरान वह कई बार गर्भवती भी हो गई लेकिन आरोपी ने उसको गर्भपात करवा दिया। लगातार दो वर्षों तक वह उसको इसी तरह झांसा देता रहा। 13 फरवरी 2019 को वह एक बार फिर गर्भवती हो गई और उसकी हालत बिगड़ने पर उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डॉक्टर ने हालत गंभीर बताई तो उसने पवन कुमार तोमर से फोन पर बात करते हुए पूरी स्थिति बताई।

आरोप है कि इस पर उक्त युवक ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और यह भी कहा कि उसने दो माह पूर्व दूसरी युवती से विवाह कर लिया है। इसके बाद उसने कई बार आरोपी को फोन किया लेकिन आरोपी ने उसका नंबर ब्लैक लिस्ट कर दिया। कुछ दिन बाद आरोपी अलग अलग नंबरों से फोन करके उससे फिर से पहले की तरह संबंध बनाने का दबाव बनाता है।

 

रिपोर्ट रोहित गौतम ibn24x7news पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )