Breaking News

छत्तीसगढ़: मरीज के पेट से निकले 122 किले और धारधार कांच के टुकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान..

रिपोर्ट घासीराम पात्र ibn24x7news छत्तीसगढ़

लोगों के पेट में कीड़े हो जायें ये सुना होगा मगर किसी के पेट में कीलें आैर कांच के टुकड़े हों ये जरा हैरान करने वाली बात है। ये अजीबो गरीब कारनामा हुआ है। अदीस अबाबा में जहां के सेंट पीटर्स स्पेशलाइज्ड हॉस्पिटल के इथोपियाई डॉक्टरों ने एक मरीज के पेट में 122 कीलें और दूसरी धारदार वस्तुएं निकाली हैं। 33 साल के एक मानसिक समस्या से ग्रस्त एक मरीज के पेट में तकरीबन 122 कीलें जिनमें से कर्इ लगभग 10 सेंटीमीटर तक लंबी थींI चार पिनें, एक टूथपिक और टूटे ग्लास के शीशे निकाले गए हैं। अनुमान है कि ये वस्तुए मरीज ने खुद ही खा ली थीं।

करीब ढाइ घंटे चले इस मरीज के आॅपरेशन के बाद डाॅक्टरों ने कहा कि मरीज को पिछले 10 वर्ष से कोई मानसिक रोग था। उसी के चलते पिछले दो वर्ष से उसने दवाई लेना भी छोड़ दिया था। ये भी एक वजह हो सकती है जो वह वस्तुएं खाने लगा था। डाॅक्टरों ने ये भी संभावना जतार्इ कि उसने ये चीजें पानी के साथ निगली होंगी। हालांकि, खास बात ये रही कि इतनी तादात में सब कुछ निगलने के बाद भी इन चीजों ने उसके पेट में जख्म नहीं बनाए, जबकि इस बात का पूरा खतरा था कि उसे इसी कारण से उसके पेट में जबरदस्त संक्रमण हो सकता था, जो जानलेवा भी साबित होता। इस शख्स की स्थिति देख कर डॉक्टर भी हैरान हैं उनका कहना है कि हांलकि उन्होंने ऐसे कई केस डील किए हैं, लेकिन ये सबसे ज्यादा खतरनाक था।

About IBN24X7NEWS

Check Also

छत्तीसगढ़ :-गरियाबंद/जिले में 76.75 प्रतिशत मतदान राजिम विधानसभा में 73.65 एवं बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा में 79.86 प्रतिशत मतदान पिछले लोकसभा निर्वाचन की तुलना में 2 प्रतिशत अधिक मतदान

Ibn24×7news रिपोर्टर घासीराम पात्र गरियाबंद :-लोकसभा निर्वाचन 2019 अंतर्गत जिले में 76.75 प्रतिशत मतदान हुआ। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *