Breaking News

अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है जीर्ण-शीर्ण अवस्था में पहुंचा पुल रेलिंग टूटी हो सकती है कभी बड़ी दुर्घटना, प्रशासन

 

अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है भकला पुल। जीर्ण-शीर्ण अवस्था में पहुंचा पुल रेलिंग टूटी हो सकती है कभी बड़ी दुर्घटना, प्रशासन बेखबर,प्रशासन ने लोगों को अपने हाल जीने पर मजबूर किया।

तहसील कै सरगंज के भकला गांधीें घाट पर झिंगुरी नदी पर बना पुल बहुत ही जीर्ण शीर्ण अवस्था में पहुंच गया है। पुल पर लगे बैरिकेडिंग सब कब की ध्वस्त हो चुकी है। और पुल भी बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गया हैं।

लोगों को आवागमन में बहुत परेशानी होती हैं। बताते चलें कि भकला के पुल से दर्जनों गांव का आवागमन होता है।

इसी पुल पर होते हुए भकला के रास्ते लोगों का लखनऊ,कैसरगंज, बहराइच का आवागमन होता है। लेकिन ध्वस्त अवस्था में पहुंच चुके पुल पर यात्रा करना हमेशा जोखिम भरा रहता है। पुल में लगी बैरिकेडिंग कब की ध्वसत हो चुकी हैं ।पुल के दोनों सिरे किनारे पर बरसात के समय बड़े-बड़े गड्ढे हो गए थे जो जान लेवा हैं ।

दिन में किसी प्रकार से आवागमन तो हो जाता है लेकिन रात्रि के समय हमेशा खतरा बरकरार रहता है, पुल से नीचे पानी में गिरने का।स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार सूचना देने पर भी प्रशासन ने पुल को दुरुस्त करवाने की ओर ध्यान नहीं दिया है। अगर प्रशासन का यही रवैया रहेगा तो क्षेत्रीय लोग आंदोलन को मजबूरो होंगे । इसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

 

रिपोर्ट सत्यपाल मौर्य IBN24X7NEWS कैसरगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )