Breaking News

बेतिया प,च,: किशोरियों से जबरन कराया जाता था देह व्यापार का धंधा- व्यापार से इंकार होने पर संचालक करता था पिटाई

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news प,च,बिहार

बेतिया : नगर के रेड लाइट एरिया में किशोरियों को यूपी व देश के अन्य हिस्सों से अपहृत कर लाने के बाद जबर्दस्ती वेश्यावृत्ति का काम कराया जा रहा था।इसका खुलासा महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी द्वारा नाजनी चौक के समीप की गयी। छापेमारी के दौरान हुआ खुलासा ।

एसपी जयंतकांत ने बताया कि गिरफ्तार किए गए संचालक नाजनी चौक की आठ महिलाओं समेत महताब कुरैशी, मो. अहमद अंसारी को जेल भेज दिया गया है।वहीं मौके पर ग्राहक के तौर पर धराये नाजनी चौक के मो. हसनैन,जमील अहमद,सरफराज शाहील अख्तर व मंशा टोला के महताब आलम को भी नामजद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि उक्त संचालक 11 लड़कियों को बहला फुसलाकर तथा अपहरण करके रेडलाइट एरिया के अलग-अलग कमरों में रखकर जबर्दस्ती पैसा कमाने की नीयत से वेश्यावृत्ति करा रहे थे।रसीदा शेख उर्फ सुनीता के घर से पुलिस टीम ने उत्तर प्रदेश की दो लड़कियों को ग्राहकों के साथ पकड़ा।जिसमें एक लड़की की उम्र महज 17 वर्ष थी. वहां से पकडे़ गए। ग्राहक मो. हसनैन उम्र 53 तथा महताब आलम उम्र 30 को गिरफ्तार कर लिया गया। संचालक रसीदा शेख तथा सौम्या खातून भी पकड़ लिए गए। लड़की ने बताया कि उन दोनों को मारपीट कर जबर्दस्ती इस धंधे में ढकेल दिया गया।

About IBN24X7NEWS

Check Also

Exclusive कपड़े की दुकान में असामाजिक तत्वों ने जमकर किया मारपीट

रिपोर्ट कुंदन कुणाल ibn24x7news पटना पटना सिटी के अगमकुआं थाना इलाके के भूतनाथ रोड में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *