Breaking News

big breakingअदलहाट: बॉस की कोठी में मिला एक व्यक्ति का शव

रिपोर्ट सुजीत कुमार ibn24x7news अदलहाट

13जून 2019 अदलहाट मिर्ज़ापुर -स्थानीय थाना क्षेत्र के नरायनपुर चौकी के सिकिया गांव के पास बॉस की कोठी में एक व्यक्ति का शव मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गयी है ! ग्रामीणों की सुचना पर पहुंची नरायनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नरायनपुर चौकी ले गयी !

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है  कि नरायनपुर चौकी के सिकिया गांव के पास बॉस की कोठी में एक व्यक्ति का शव मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गयी है ! ग्रामीणों का कहना है ! की गांव का ही एक व्यक्ति सुबह 7:00 बजे टहलते हुए ! बॉस की कोठी के तरफ गया था ! तभी अचानक उसे सोये हुए अनजान व्यक्ति पर नजर पड़ा तो उसने पास जाकर देखा तो व्यक्ति मरा पड़ा था ! तो उसने तत्काल नरायनपुर चौकी अरविन्द कुमार गुप्ता को मोबाईल से सुचना दिया ! अपने हमरहियो के साथ मौके पर पहुंचे नरायनपुर चौकी प्रभारी अरविन्द कुमार गुप्ता ने शव को देखा उसके जेब से मिले आधार कार्ड के जरिये मृत व्यक्ति का पहचान भगवान दास बाकरा पुत्र कुदरा बाकरा उम्र 32 वर्ष के निवासी जलपाई गुड़ी सैलीहट पश्चिम बंगाल के रूप में हुई !
पुलिस ने शव को चौकी ले गयी ! और आधार कार्ड पर दिए गए मोबाईल नम्बर के जरिये मृतक के परिजनों से बात हुयी ! तो परिजनों ने बताए की उसकी मानसिक संतुलन ठीक नहीं था ! और ओ कई दिनों से घर से लापता हो गए थे ! वही चौकी प्रभारी अरविन्द कुमार गुप्ता का कहना है ! की परिजन के आने के बाद शव का शिनाख्त होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी !

About IBN24X7NEWS

Check Also

जिला अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही से रामचंद्र की हुई मौत

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज महराजगंज: जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों की लापरवाही से एक वृद्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *