Breaking News

गैंग का शार्प शूटर 1लाख का इनामियाँ दस्यु सोहन कोल ने पुलिस हिरासत में क़ुबूल करते हुए मीडिया से कहा कि दस्यु बबली कोल को एमपी पुलिस ने नहीं मारा।!

रिपोर्ट अजय पाण्डेय ibn24x7news चित्रकूट

चित्रकूट। बीते सोमवार को सूबे के सबसे खूंखार डकैत दस्यु बबली कोल व दस्यु लवलेश कोल को मार गिराने का सेहरा एमपी पुलिस के सर भले ही सज गया हो लेकिन आज चित्रकूट पुलिस की गिरफ्त में आया १ लाख का इनामिया डकैत सोहन कोल ने दावा किया है कि साढ़े ६ लाख के इनामी डकैत बबली कोल को एमपी पुलिस ने नहीं बल्कि मैंने मारा है। पकडे गए डकैत के पास से बबली कोल व लवलेश कोल कि थर्टी स्प्रिंग रायफल व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुई जो बबली व लवलेश को ढेर करने के बाद डकैत सोहन कोल मौके से लेकर फरार हो गया था।


गैंग का शार्प शूटर 1लाख का इनामियाँ दस्यु सोहन कोल ने पुलिस हिरासत में क़ुबूल करते हुए मीडिया से कहा कि दस्यु बबली कोल को एमपी पुलिस ने नहीं मारा। दस्यु सोहन ने कहा कि मैं गैंग के साथ बैठा हुआ था बबली का असलहा रखा हुआ था लवलेश असलहा लिए हुए था, मैंने असलहा उठाकर पहले लवलेश को मारा और फिर बबली को मार दिया था। हालांकि इस पूरे क्लाइमेक्स में डीआईजी चित्रकूटधाम दीपक कुमार ने चुप्पी साधते हुए कहा कि इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते, फिलहाल डकैत को न्यायालय से 5 दिन की रिमांड में लेकर और गहन पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )