Breaking News
Home / देश / प्रोड्यूसर बेवजह मुझे फिल्मों से बाहर कर देते थे: शिल्पा शेट्टी

प्रोड्यूसर बेवजह मुझे फिल्मों से बाहर कर देते थे: शिल्पा शेट्टी

प्रोड्यूसर बेवजह मुझे फिल्मों से बाहर कर देते थे: शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे और सोशल मीडिया पर वह लगातार सक्रिय हैं। हाल ही में ‘ह्यूमन ऑफ बॉम्बे’ ग्रुप से बातचीत में शिल्पा ने अपने बॉलीवुड स्ट्रगल से जुड़े कुछ किस्से साझा किए। शिल्पा ने बताया, “मैं बहुत काली, लंबी और पतली थी। मैंने ग्रेजुएशन की और अपने पिता के साथ काम करने लगी।”

“मैं अंदर ही अंदर कुछ बड़ा करने की ख्वाहिश पाले बैठी थी। कुछ अलग, कुछ बेहतर करना चाहती थी, लेकिन मुझे कभी ऐसा लगा ही नहीं कि मैं कर पाऊंगी, लेकिन जब मैंने एक फैशन शो में सिर्फ मस्ती के लिए पार्टिसिपेट किया तो मैं एक फोटोग्राफर से मिली जो मेरी तस्वीरें लेना चाहता था। मेरे लिए यह एक बहुत अच्छा मौका था अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने का।”

शिल्पा ने बताया, “मैंने बहुत कोशिश की लेकिन लगता था कि मैं बस पीछे-पीछे लटकी हुई हूं। एक पल को एन्जॉय करना और दूसरे को इगनोर कर देना आसान नहीं होता है। मुझे याद है कि ऐसे प्रोड्यूसर थे जिन्होंने बेवजह मुझे अपनी फिल्मों से बाहर कर दिया। कायनात मेरे पक्ष में नहीं थी। लेकिन मुझे लगातार कोशिश करते रहना था। जो मैं कर रही थी।”

शिल्पा ने सबसे हटकर काम करने का फैसला किया और वह ब्रिटिश रिएलिटी शो बिग ब्रदर में चली गई। यहां पर उन्हें बहुत बुरा भला सुनना पड़ा, लेकिन साथ ही इसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई और देखते ही देखते वह बहुत ज्यादा मशहूर हो गई।

About IBN24X7NEWS

Check Also

महराजगंज /उत्तर प्रदेश :-मुख्यमंत्री के पसंदीदा गांव बिलासपुर नर्सरी में सरिता को कब मिलेगा इंसाफ

Ibn24x7news रिपोर्ट अरविंद यादव परतावाल* परतावल ब्लॉक के अंतर्गत बेलसपुर नर्सरी जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *