Breaking News

ब्रेकिंग मुम्बई के प्रसिद्ध रामनिरंजन झुनझुनवाला कॉलेज के ठीक बगल में धड़ल्ले से चलता वेश्यावृत्ति का करोबार

मुम्बई के घाटकोपर रेलवे स्टेशन पश्चिम के ठीक बाहर स्थित मुम्बई के प्रसिद्ध रामनिरंजन झुनझुनवाला कॉलेज के ठीक बगल में डी पी रोड पर वर्षों से वेश्यावृत्ति का कारोबार देश के बच्चों के भविष्य के लिए चिंता का विषय बना हुआ है ।
बच्चों का भविष्य बनाने के लिए खुले कॉलेज के बगल में वेश्यावृत्ति बाजार का क्या काम, क्या ये वैध है या अवैध ?

भीड़भाड़ वाला चलता फिरता मार्ग है ये: घाटकोपर स्टेशन से सटे जिस सड़क पर यह वेश्यावृत्ति का कारोबार चलता है वो सड़क घाटकोपर स्टेशन पर स्थित रिक्शा स्टैंडों से आर मॉल, श्रेयस सिनेमा, अमृत नगर इत्यादि जाने वाले रिक्शा का नियमित मार्ग है साथ ही घाटकोपर स्टेशन से एल बी एस मार्ग पैदल जाने वालों के लिए लघु मार्ग का काम करता है ।

विश्व प्रसिद्ध मुम्बई पुलिस के कमिश्नर जी के दावों को ठेंगा दिखाता है ये कारोबार:
यहां अक्सर पुलिस की PCR वैन या रैपिड एक्शन फ़ोर्स की बाइक देखी जाती है, यहां अक्सर दोपहर के समय गुजरने पर कुछ देर के लिए पुलिस की उपस्थिति देखी जा सकती है परंतु पुलिस के जाते ही फिर शुरू हो जाता है कारोबार ।
किसी कॉलेज के बगल में, पुलिस की संभावित सह पर चल रहा ये कारोबार और अराजकता अत्यंत चिंताजनक और गंभीर विषय है, इसमे लोकल पुलिस चौकी की भूमिका भी संदिग्ध नजर आती है ।

पहले भी रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकार पर हो चुका है हमला: कुछ वर्ष पहले भी घाटकोपर के रहने वाले एक पत्रकार द्वारा रिपोर्टिंग करने पर यहां वेश्याओं के ठेकेदारों ने घर के अंदर घसीट लिया था और पत्थरों से सिर पर हमला कर जान से मारने का प्रयास किया था । जो बड़े समाचार चैनलों में ब्रेकिंग न्यूज़ बना था । तब भी इन वेश्याओं के घरवालों ने पुलिस को पैसे खिलाने की बात की थी ।

प्रशाशन के आला अधिकारियों को इस मुद्दे पर गंभीरता से कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है ।

 

रिपोर्ट: देवब्रत दुबे ibn24x7news महाराष्ट्र

About IBN24X7NEWS

Check Also

सरकार को रामजन्मभूमि के लिए कुम्भ तक का अल्टीमेटम: श्री रामभद्राचार्य जी महाराज

सरकार को रामजन्मभूमि के लिए कुम्भ तक का अल्टीमेटम: श्री रामभद्राचार्य जी महाराज – महाराष्ट्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *