Breaking News

ब्रेकिंग अहरौरा : पत्नी को पीटा फिर खुद को लगाई आग

रिपोर्ट हरिकिशन अग्रहरि ibn24x7news अहरौरा, मिर्जापुर

अहरौरा , मीरजापुर- स्थानीय थाना क्षेत्र के कोईरान बाजार में मंगल मौर्या पुत्र शंभू मौर्या उम्र लगभग तीस वर्ष की किराने की छोटी दुकान है।सूत्रों के मुताबिक मंगल मौर्या किसी बात को लेकर अपनी पत्नी पर भड़क गया फिर बात दोनों के उत्तर प्रति उत्तर के दौरान लड़ाई झगड़े तक पहुंच गया।

मंगल ने अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीट दिया जिससे वह मरणासन्न अवस्था में पहुंच गयी। इसीबीच मंगल को न जाने क्या सूझा कि पत्नी को बेडरूम में बंदकरके दुसरे कमरे में खुद को बंद कर लिया फिर खुद को आग के हवाले कर लिया। इसके बाद परिजनों ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजा से अंदर दाखिल होकर मंगल को बचाने का प्रयास किया। उसे सी एस सी अहरौरा में बर्न विभाग न होने के कारण बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया जहाँ उसकी और उसके पत्नी का हालत स्थिर बतायी जा रही है।

इस संबंध में अहरौरा पुलिस की ओर से चौकी प्रभारी आलोक कुमार सिंह ने बताया कि ऐसी सूचना हमें भी मिली थी लेकिन जब घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां मंगल की बहन मिली जो ऐसी घटना से इंकार की है । हां, यह जरूर बताया कि तबीयत खराब थी सो बनारस इलाज के लिए गये है।अहरौरा पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद इस संदर्भ में उचित कार्रवाई करने की बात कही है लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास कोई पुख्ता सबूत नहीं थे और क्षेत्रीय लोग भी इस संबंध में चर्चा करने से बच रहे हैं।
आवेग में लिया गया एक निर्णय इस परिवार को बूरी तरह से झकझोर दिया है जिससे बचने की आवश्यकता थी

About IBN24X7NEWS

Check Also

बहराइच : आर एस एस की तुलना आतंकी संगठन से करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

रिपोर्ट अनूप मिश्रा ibn24x7news ब्यूरो चीफ बहराइच पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर व पुलिस अधीक्षक (नगर) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *