Breaking News

गाजीपुर: फिर पिटते पिटते बचा भौकाली पत्रकार,और धरना देने लगे सभी सिपासालार

रिपोर्ट राकेश पाण्डेय ibn24x7news ग़ाज़ीपुर

गाजीपुर- अनुशासन के लिए बेहद सख्त माने जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की हनक गाजीपुर में बेअसर नजर आ रही है।

बदसलूकी या विकास भवन मे चलाना है कारोबार

सरकारी कर्मचारी सीएम के आदेश के बाबत बातचीत करने पर पत्रकारों से उलझने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। जिले के विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय में मुख्यमंत्री के आदेश का रियलिटी चेक करने पहुंचे चर्चित पत्रकार अनिल ने यह आरोप लगाया है।

चैनलों के दो पत्रकारों के साथ कार्यालय के कर्मचारी द्वारा बदसलूकी और अभद्रता किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

केस -1

रोडवेज़ परिसर मे हो गयी धुनाई

लोगों का कहना है कि कथित पत्रकार को रियलिटी चेक के चक्कर मे कुछ दिन पहले रोडवेज परिसर मे कर्मचारियों ने धुना था। जिसके बाद धरना कर पत्रकारों ने मुकदमा दायर कराया, और कुछ दिन बाद लक्ष्मी का दीदार चर्चित कर सुलह कर लिया।

केस -2

जिला पंचायत आफिस मे भी कर चुका है बवाल

कुछ माह पहले जिला पंचायत के एक बावू का बीडियो वनाकर उसे यूट्यूब पर डाल बाबू पर अफसरो से दबाव बनवा अपना उल्लू सीधा किया। और बाद मे सुलह का दावा कर दिया गया।

केस-3

शनिवार को विकास भवन के सीडीओ कार्यालय मे भौकाल बनाने का प्रयास मे बाबू से तू तू मैं मै के बाद पत्रकार संगठन की आड़ लेकर सामाजिक समरसता बिगाड़ने की कोशिश करने लगा यह जायज है।

बदसलूकी का आरोप लगाकर धरना देते है बार बार

इतना ही नहीं आदेश की अवहेलना के बाबत पत्रकारों द्वारा खबर बनाने और पूछताछ करने पर सरकारी कर्मचारियों द्वारा अभद्रता और बदसलूकी की जा रही है। शनिवार को खबरिया चैनल के पत्रकार अनिल कुमार अपने कारखास के साथ सीडीओ कार्यालय पहुचा। और बाबू पर बदसलूकी का आरोप लगाकर सहयोगीयो को बुला लिया। पत्रकारो ने विकास भवन परिसर में धरने दिया और कार्यवाही की मांग की।

सूचना आफिस के नीचे चल रहा अवैध कारोबार

ज्ञात हो कि कथित पत्रकार जी न्यूज चैनल की आईडी लेकर दिन भर सरकारी विभागों मे रौब गाठता है। साथ ही बात न बनने पर वीडियो बनाकर उसे यूट्यूब पर लोड कर तमाम लोगों पर दबाव बनाता रहता है।और बात नही बनने पर mmc न्यूज़ के नाम से यूट्यूब पर लोड करता है। कथित पत्रकार का खुला खेल सूचना विभाग के ठीक नीचे अस्थायी कमरे मे लम्बे समय से जारी है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

जिला अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही से रामचंद्र की हुई मौत

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज महराजगंज: जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों की लापरवाही से एक वृद्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *