Breaking News

खुटार के पटवा वार्ड के परमाली लाल के परिवार के सदस्यों की मौतों के साथ बड़ा अजीब इत्तेफाक जुड़ा है

 

परमाली के परिवार में अब तक तीन सदस्यों की मौत हो चुकी है, तीनों ने ही फांसी लगा कर अपनी जान दी।खुटार के पटवा वार्ड के परमाली लाल के बेटे राजकुमार ने शुक्रवार रात बनकिया जंगल में जाकर टेसू के पेड़ फांसी लगा कर जान दे दी। दरअसल राजकुमार परमालीलाल की दूसरी बीवी पूनम से जन्मा था।

परमालीलाल ने पहली शादी ऊषादेवी से की थी। ऊषा से एक बेटे का जन्म हुआ, उसका नाम राजकुमार रखा गया था। जब राजकुमार छोटा ही था तब घरेलू कलह के कारण ऊषा ने फांसी लगा कर जान दे दी।

इसके बाद राजकुमार करीब 14-15 साल का हुआ तो उसने भी घरेलू कलह में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इसके बाद परमालीलाल ने पूनम नाम की महिला से दूसरी शादी की। पूनम से एक पुत्र ने जन्म लिया।

इस पुत्र का नाम परमाली लाल ने अपनी पहली पत्नी के पुत्र के नाम पर राजकुमार ही रखा। राजकुमार की एक बहन भी है निर्मला, जो शादीशुदा है।

पटवा वार्ड निवासी परमालीलाल की दूसरी बीवी पूनम तो उसे छोड़ कर चली गई थी। पर बेटे राजकुमार और बेटी निर्मला का पालन-पोषण परमालीलाल ने ही किया।

राजकुमार जब बड़ा हुआ तो उसने हैंडपंप मरम्मत का काम सीख लिया और उसी को रोजी रोटी का जरिया बना लिया था। पर पारिवारिक कलह के कारण राजकुमार ने भी शुक्रवार रात फांसी लगा कर जान दे दी।

 

रिपोर्ट जितेंद्र कुमार ibn24x7news शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )