Breaking News
Home / क्राइम / तुरकौलिया(पूर्बी चम्पारण): झपटमार गिरोह के दो बदमाश धराये

तुरकौलिया(पूर्बी चम्पारण): झपटमार गिरोह के दो बदमाश धराये

तुरकौलिया पूर्बी चम्पारण : झपटमार गिरोह के दो बदमाश धराये

विजय कुमार शर्मा बिहार तुरकौलिया। झपटमार गिरोह के दो बदमाशो को रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मंझरिया गांव के समीप लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार झपटमार गिरोह के सदस्य मफ्फसील थाना क्षेत्र के हरकैना गांव निवासी राम भरोस कुमार एवं गुड्डू कुमार एवं एक अन्य सहयोगी के साथ पैदल जा रहे युवक से मोबाईल झपटना चाहा। इसी दरमियान झपटमारों का बाइक असन्तुलि हो गया।

जहां ग्रामीणों के सहयोग से दो झपटमार पकड़ लिए गए जबकि एक सहयोगी कुमेश कुमार मौका देख भागने में सफल रहा। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले में मंझरिया गांव के नीरज कुमार ने थाना में आवेदन देकर बताया कि मंगलवार की रात बगल के गांव मंझरिया पूर्वारी टोला भोज खाने पैदल मोबाईल से बात करते जा रहा था। उसी दौरान बिना नंबर के ग्लैमर बाईक पर सवार तीन व्यक्ति ने मेरा मोबाईल झपटने का प्रयास किया। मोबाईल हाथ से छूटकर नीचे गिर गई। इतना में बाईक सवार सामने से आ रहे बाईक को देख असंतुलित हों गए।

भोज खाने जा रहे अन्य ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें पकड़ पुलिस की सौफ दिया गया। पुलिस आशंका जता रही है कि उनके साथ जब्त बाइक चोरी की हो सकती है। ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया की गिरफ्तार झपटमारों पर प्राथिमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनों झपटमारों को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दे कि गिरफ्तार बदमाश पेशेवर बाइक चोर भी है। इनके निशानदेही पर शहर से एक माह पूर्व चोरी की गई स्प्लेंडर बाइक बुधवार को रघुनाथपुर से बरामद कि गई है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

रत्नालय ज्वेलर्स डकैती मामले का खुलासा

रिपोर्ट कुंदन कुणाल ibn24x7news पटना रत्नालय ज्वेलर्स डकैती मामले का खुलासा, तीन किलो सोना बरामद, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *