Breaking News

Breaking दो बाइक सबार चार बदमाशो ने बस कन्डेक्टर को पीट कर लूटी 30 हजार की नगदी हुए फरार

रिपोर्ट  रजत तिमोरी ibn24x7news भरथना (इटावा)

भरथना (इटावा)- कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत इटावा-कन्नोज हाईवे स्थित शुक्रवार की रात करीब 8 बजे रसूलाबाद से दिल्ली जा रही एक प्राइवेट बस फाइव स्टार में बैठे चार दर्जन से अधिक बस यात्रियों में चीख-पुकार के साथ उस समय कोहराम मच गया जब एक सफेद रंग की अपाचे व दूसरी काले रंग की स्प्लेंडर दो बाइको पर सबार चार बदमाशो ने उक्त हाईवे स्थित बालस्वरूप हनुमान छोला मंदिर के निकट उक्त बस का पीछा करके यह कह कर रोक लिया कि हमारी दो सबारियो को भी दिल्ली ले जाओ। जैसे ही चालक ने बस को रोका बदमाशो ने बस से नीचे उतरे कन्डेक्टर पर हमला बोल दिया।

सड़क किनारे पास में पड़ी एक ईंट उठा कर बदमाशो ने कन्डेक्टर के सिर व कनपटी पर जड़ दी जिसके हमला से कन्डेक्टर लहुलोहान हो कर जमीन पर गिर पड़ा इस बीच कन्डेक्टर को पिटता देख जैसे ही बस चालक व अन्य यात्री बस से नीचे मदद को उतरते बदमाशो ने चिल्लाते हुए कहा कि गोली मार दो गोली मार दो बचने ना पाये की आबजे सुनकर चालक व अन्य बस यात्री ज्यो की त्यों बस के अन्दर ही थमकर रह गए। इसी बीच जिन बाइको पर सबार हो कर घटना को अंजाम देने आए बदमाश उन्ही बाइको पर सबार हो कर पीछे बिधूना की ओर भाग जाने में सफल हो गए।

जिसके बाद चालक व अन्य बस यात्रियों ने मार-पीट व लूट के शिकार कन्डेक्टर को घटना स्थल से उठा कर बस में डाल कर कस्बा भरथना पुलिस चौकी लेकर पहुँचे जहाँ पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। जिसपर पुलिस ने गम्भीर घायल कन्डेक्टर को इलाज हेतु एक निजी चिकित्सालय में भेजा है। घटना के सम्बंध में पुलिस ने लूट की घटना से साफ इंकार करते हुए उक्त मामले को मात्र मार-पीट की घटना का मामला बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )