Breaking News

जिला कारागार से दो कैदी हुए फरार, भागने के दौरान एक की ट्रेन से कटकर मौत

रिपोर्ट  अंकुर त्रिपाठी ibn24x7news इटावा

इटावा उत्तर प्रदेश के इटावा में जिला कारागार से शनिवार रात दो विचाराधीन कैदी फरार हो गए।वहीं, भागने के दौरान एक कैदी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जबकि दूसरेकैदी की तलाश में पुलिस टीमें छापे मार रही हैं। जेल प्रशासन ने कैदियों के भागने की घटना को बड़ी चूक होना स्वीकार किया है।दोनोंही हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे।

जेल अधीक्षक राजकिशोर सिंह ने बताया कि जिला कारागार में औरेया जिले के फफूंद निवासीरामानंद और इटावा जिले के इकदिल निवासीचंद्रप्रकाश उर्फ चंदू बैरक-5 में कैद थे।देर रात दोनों कैदी जेल की दीवार को कूदकर फरार हो गए। कैदियों ने दीवार फांदने के लिए पेड़ की टहनियों और चादर का इस्तेमाल किया। रात मेंडिप्टी जेलर राउंड पर आए,तब घटना का पता चला।उन्होंने बताया कि जब कैदियों की तलाश के लिए पुलिस रेलवे स्टेशन पर गई तो वहां कैदी रामानंद की ट्रेन के नीचे आने से मौत होना बताया गया।

जेल अधीक्षक ने इस मामले में जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही स्वीकार की है।उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।जेल प्रशासन की तहरीर पर पुलिस ने फरार कैदी के खिलाफ केसदर्ज कर लिया है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

एक्सक्लूसिव पटना- क्या खुद नशे में है IG (मधनिषेध ) रिटायर्ड Asi को थानेदार नही बनाने का फरमान कर दिया जारी

Report aman Singh ibn24x7news patna बिहार के मुख्यमंत्री के सूबे में पूर्ण शराबबंदी लागू करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *