Breaking News

बगहा: वाल्मीकिनगर के बसपा प्रत्याशी दीपक यादव ने पार्टी के लेटर हेड पर फर्जी पत्र फेसबुक पर पोस्ट करने के अवज में थाने में करायी शिकायत दर्ज ।

रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

बगहा(11/05/2019): वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार और तिरुपति सुगर्स लिमिटेड, बगहा, दीपक यादव ने 11 मई, 2019 को पटकौली पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करायी हैं। पार्टी के लेटर हेड पर फर्जी पत्र फेसबुक पर पोस्ट किया गया था, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने बीएसपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया हैं और पार्टी से सह-संचालन न होने के कारण प्रतियोगिता से हट गए हैं। बीएसपी के उम्मीदवार दीपक यादव ने अपनी छवि खराब करने के उद्देश्य से पोस्ट को नकली और शरारती बताया है।और कहा कि मेरे बारे में नितांत झूठी और बेबुनियाद अफवाह फैला रहे हैं। जो कि पूर्ण रूप से भ्रामक एवं असत्य हैं। अतः मैं अधिकारिक रूप से इस अफवाह रूप से इस अफवाह कस पूर्ण रूप से खंडन करता हूँ।
हम बसपा से चुनाव लड़ रहे हैं और जीत रहे हैं !विपक्षी दल हार रहे हैं। इसलिए भ्रामक प्रचार कर रहे हैं।


मैं जनता से अपील करता हूँ की किसी के बहकाने में ना आएँ और ना ही इस अफवाह पर ध्यान दे। हाथी पर बटन दबाकर मुझे विजय बनाये।
वही दीपक यादव ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके हस्ताक्षर फर्जी लेटर हेड पर थे, उन्हें फर्जी तरीके से स्कैन किया गया था। उन्होंने अपनी शिकायत की प्रति डीएम सह रिटर्निंग ऑफिसर नीलेश रामचंद्र देवरे और एसडीएम विजय प्रकाश मीणा को भी भेजी है। दीपक यादव ने आरोप लगाया है कि सुमन कुमार मिश्रा और दीपू कुमार यादव इस शरारत के पीछे थे और उन्होंने फर्जी तरीके से फेसबुक पर फर्जी पत्र पोस्ट किया था। बसपा प्रत्याशी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वाल्मीकिनगर लोकसभा आम चुनाव 2019 के छठे चरण में 12 मई, 2019 को मतदान के लिए जाएगा।

About IBN24X7NEWS

Check Also

बधाई संदेश पर पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के इमरान खान को कहा थैंक्‍यू

बधाई संदेश पर पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के इमरान खान को कहा थैंक्‍यू प्रधानमंत्री नरेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *