Breaking News

Breaking- बीवी को हो गया पूर्व प्रधान से प्यार, जेल में सजा काटकर बाहर आया पति और मार दी गोली

रिपोर्ट रोहित गौतम ibn24x7news पीलीभीत

सी ओ प्रवीण मलिक

युवक द्वारा पूर्व प्रधान को गोली मारने का मामला सामने आया है। युवक ने अपनी पत्नी और पूर्व प्रधान के बीच अवैध संबंधों के शक में गोली मारी है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज के रहने वाले रामरतन का विवाह हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद ही रामरतन हत्या के मामले में जेल चला गया था।

पति के जेल जाने के कुछ दिनों बाद ही पत्नी का दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पूर्व प्रधान भगवान दास से प्रेम हो गया और तब से वो अपने प्रेमी भगवान दास के साथ रहने लगी थी। रामरतन 29 साल की सजा काटने के बाद लगभग 4 महीने पहले जेल से बाहर आया।

पत्नी प्रेमी भगवान दास को छोड़कर पति रामरतन के साथ रहने लगी। जेल से छूटकर आए पति को अपनी पत्नी और भगवानदास से अवैध संबंध के बारे में खबर लगी तो अपनी पत्नी के सामने ही पूर्व प्रधान को गोली मार दी और मौके से अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया।

गोली लगने की सूचना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में पूर्व प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है। जहां भगवान दास की हालत को नाजुक देखते हुए उसे हाई ट्रीटमेंट सेंटर रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )