इलाहाबाद: कच्चा घर गिरने से महिला की दबकर मौत, चार घायल

कच्चा घर गिरने से महिला की दबकर मौत, चार घायल
इलाहाबाद-सराय ममरेज थाना क्षेत्र के महरछा गांव में सोमवार की भोर में हुई तेज बारिश के दौरान एक कच्चा घर गिरने से एक महिला की दबकर मौत हो गई। हादसे में चार लोग घायल हुए है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया।
सराय ममरेज के महरछा गांव निवासी इन्द्रबली देवी 55वर्ष पत्नी गमीलाल खेती करके किसी तरह तीन बेटे एवं दो बेटियों का भरण-पोषण करती थी और खपरैल से बने कच्चे मकान में वह अपने बच्चों के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि रविवार की रात परिवार के सदस्यों के साथ भोजन करने के बाद सो गये। सोमवार की भोर में हो रही तेज बारिश के दौरान अचानक उसका घर गिर गया।
हादसे के बाद मकान के मल्वे में दबे बच्चों की चीख सुनकर आस-पास के लोग सभी को बचाने के प्रयास में लग गये। ग्रामीणों ने उसमें दबे तीन बच्चों सहित चार लोगों को बचाने में कामयाब हो गये। लेकिन इन्द्रबली को जबतक मलवे से बाहर निकाल पाते, इस बीच उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने तत्काल घायल बच्चों सहित चार लोगों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले गये। जहां से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। उधर ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इन्द्रबली देवी के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here