जम्मू- श्रीनगर: राजमार्ग पर सेना के वाहन ने ट्रैफिक पुलिस को टक्कर मार दी, एफआईआर दर्ज

 

श्रीनगर, रविवार की सुबह, जम्मू श्रीनगर राजमार्ग पर राम चंदन की बैटरी चस्मा में एक सेना के वाहन ने दो बाइक-जनित यातायात पुलिस के जवानों को टक्कर मार दी, एक स्थानीय समाचार पत्र ने बताया। घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल रामबन में ले जाया गया और 2020 की धारा 147/337 के तहत एफआईआर 147 को पुलिस स्टेशन, रामबन में पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने अखबार को बताया कि ट्रैफिक पुलिस, राजमार्ग, रामबन की दो पुलिस जम्मू श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी नियमित ड्यूटी पर थे, जब उनकी मोटरसाइकिल असर पंजीकरण संख्या (JK20-2242) बैटरी चस्मा के पास एक सेना जिप्सी असर संख्या (15B) के पास पहुंची -118046A) विपरीत दिशा से आ रही मोटर साइकिल ने टक्कर मार दी।

पुलिस ने उनकी पहचान हेड कांस्टेबल मुश्ताक अहमद (47) पुत्र नियाज अली निवासी कोतवाल, जम्मू और चयन ग्रेड कांस्टेबल (SGC) बलजीत सिंह (45) करतार सिंह निवासी सलाल रियासी के रूप में की है, जो वर्तमान में रामबन में हाईवे पर तैनात हैं।

दोनों पुलिस में शामिल एक डॉक्टर ने कहा कि दोनों खतरे से बाहर हैं और इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (Source: Salaam News Kashmir).

ब्यूरो रिपोर्ट जहाँगीर अहमद IBN NEWS जामू और कशमीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here