Breaking News

झाँसी: सामाजिक संस्था नव प्रभात के तत्वावधान में वेदना एक दर्द समूह की मासिक बैठक सम्पन्न

सामाजिक संस्था नव प्रभात के तत्वावधान में वेदना एक दर्द समूह की मासिक बैठक सम्पन्न
दिनाँक – 16 / 10 / 2016 झाँसी 16 अक्टूबर।सामाजिक संस्था नव प्रभात के तत्वाधान में वेदना एक-दर्द समूह की मासिक समीक्षा बैठक जिला पुस्तकालय परिसर झाँसी में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला पुस्कालय अध्यक्ष मधुलिका खरे ने की।
मासिक समीक्षा बैठक का शुभारम्भ संस्था द्वारा वीर भूमि झाँसी के सभी प्रबुद्धजन मातृशक्ति व् युवा बन्धुओ से एकजुट युवा शक्ति संग सृजनशील राष्ट्र नीति अपनाने की दिशा में अनिवार्य रूप से गतिशील होने के आह्वान के साथ किया गया।समीक्षा बैठक में उपस्थित युवा सदस्यगणों ने विगत माह में आयोजित विभिन्न जनहितकारी कार्यक्रमो की प्रगति आख्या का निरीक्षण किया एवं विकास कार्यो की सराहनामयी समीक्षा करते हुए एक-एक कर अपने विचार व्यक्त किये। बैठक में उपस्थित सदस्यो ने सर्वसम्मति से आगामी समय के लिए योजना अंतर्गत प्रभावी रूप रेखाओं व रणनीति का निर्धारण किया।
जिसके अनुसार संस्था द्वारा आगामी समय में वीर भूमि झाँसी महानगर के शासकीय/निजी विद्यालयों में अधिक से अधिक गुड टच बेड टच कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया। साथ ही साथ संस्था द्वारा मलिन बस्तियों में वात्सल्यमय कार्यक्रम “”स्नेह- संगम”” अंतर्गत बच्चो के लिए शैक्षिक/ज्ञानवर्धक प्रतियोगिता के माध्यम से “”सब पढ़ें संग सब बढे”” नीति के माध्यम से शिक्षा की अलख जगाने का अनवरत प्रयास पूर्ण किये जाने का प्रस्ताव पारित किया। संचालन वेदना एक दर्द समूह मुख्य महिला प्रभारी रूपम अग्रवाल ने किया। अंत में अनुशासन निगरानी सदस्य सौरभ अवस्थी ने सभी का आभार व्यक्त किया।समीक्षा बैठक में श्रीमती मंजू सक्सेना,रीना रायकवार, प्रीति शर्मा, नीता तिवारी, द्विजेन्द्र मोहन सक्सेना, राघव वर्मा,देवेश मिश्रा, संजीव नायक,राजेंद्र तिवारी,पवन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।
 
रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जीडीए के संरक्षण में चल रहे अवैध निर्माण व संरक्षण के विरुद्ध निकाली भब्य विशाल जुलूस

रिपोर्ट ब्यूरो गोरखपुर।लोकहितों के मुद्दे पर संगठन के चल रहे क्रमिक धरने के 22वें दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *