Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / देवरिया – विकास कार्यो को टीम भावना के साथ तालमेल बनाकर पूर्ण करायें, जिससे उनका लाभ आमजन को अधिक से अधिक मिल सके-जिलाधिकारी

देवरिया – विकास कार्यो को टीम भावना के साथ तालमेल बनाकर पूर्ण करायें, जिससे उनका लाभ आमजन को अधिक से अधिक मिल सके-जिलाधिकारी


देवरिया(सू0वि0)16 अगस्त। विकास कार्यो को टीम भावना के साथ तालमेल बनाकर पूर्ण करायें, जिससे उनका लाभ आमजन को अधिक से अधिक मिल सके। इसमें किसी प्रकार का कोई भेदभाव न किया जाय।
जिलाधिकारी/ जिला पंचायत अध्यक्ष अमित किशोर ने उपरोक्त विचार जिला पंचायत सभागार में जिला पंचायत सदस्यों के साथ आयोजित परिचयात्मक बैठक के दौरान व्यक्त किए। उन्होने उपस्थित सदस्यो को आश्वस्त किया कि आप लोग अपने-अपने क्षेत्रो में होने वाले विकास कार्यो के सम्बन्ध में अवगत कराये जिससे लोगो की आधारभूत समस्याओं का निदान हो सके और वह लाभान्वित हो। श्री किशोर ने कहा कि विकास कार्य कराये जाने में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नही होगा और सभी कार्य समयबद्वता के साथ गुणवत्तापूर्वक पूर्ण कराये जायेगें। इसमें किसी भी स्तर पर अनियमितता क्षम्य नही होगी। उन्होने कहा कि आपस में मिलकर जनपद को विकास की राह पर गतिमान बनायें।
जिलाधिकारी ने जिला पंचायत सदस्यो से अपेक्षा करते हुए कहा कि आप सभी जनता के चुने हुए प्रतिनिधि है। आम जन की समस्याओं को दूर करना एवं जन सुविधायें उपलब्ध कराना आपके दायित्वों में शामिल होता है और प्रशासन भी जनसुविधाओं एवं जनपद के विकास के लिये अग्रशील होता है। ऐसी स्थिति में प्रतिनिधि एवं प्रशासन अपसी समन्वय के साथ कार्य करेगे तो अवश्य ही जनपद का सर्वागीण विकास होगा। जनसस्याओं का समाधान होगा। इसलिए जनपद के विकास में आप सब की महत्वपूर्ण भुमिका आवश्यक है। बढ-चढ कर अपनी भागीदारी निभाये।
बैठक में अपर मुख्य अधिकारी ज्ञानधन सिंह, जिला पंचायत सदस्य गण आदि उपस्थित रहे तथा एक -एक कर सदस्यो न अपना परिचय से जिलाधिकारी को अवगत कराये।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भूगोल विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर केएन सिंह को कुलपति नियुक्त किया गया।

रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। भूगोल विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर के एन सिंह जी, पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *