Breaking News

नरकटियागंज:-एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठ जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा बताया

नरकटियागंज:-एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठ जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा बताया
नरकटियागंज:-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नरकटियागंज ने बिहार बंगाल झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठ जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा है उसको लेकर आज स्थानीय टी0पी0 वर्मा महाविधालय में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।हस्ताक्षर अभियान की शुरवात करते हुए पूर्व नगर मंत्री अर्जुन भारतीय एवम पूर्व प्रदेश कार्यकरणी सदस्य ने कहा कि आज हमारे देश में आतंकवाद नक्सलवाद गौ हत्या जनसंख्या असंतुलन सीमा पर सुरक्षा एवं रोजगार पर कब्जा बांग्लादेशी घुसपैठियों का काम है देश की सुरक्षा में सेंध लगा रहे हैं। इन सभी चीजों को रोकने के लिए बिहार एवं बंगाल में एनआरसी जल्द से जल्द लागू हो।
30 नवम्बर को होने वाली कोलकत्ता रैली के समन्वयक छात्र नेता कृष्ण मुरारी एवम सह समन्वयक चन्दन राज ने कहा कि यह मांग विद्यार्थी परिषद लंबे अरसे से कर रही है। बांग्लादेशी भारतीय संस्कृति के लिए दाग है और यह भारतीय समाज को खोखला कर रही है इसको लेकर समाज में जन जागरूकता अभियान विद्यार्थी परिषद के बैनर तले चलाया जा रहा है ।जिला संयोजक रौशन कुमार ने कहा कि आगामी 30 नवंबर को कोलकाता में एनआरसी लागू कराने के मुद्दे को लेकर विद्यार्थी परिषद हूँकार बढ़ेगी विद्यार्थी परिषद मांग करती है कि सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा में कोई समझौता न करें एवं बिहार तथा बंगाल में जल्द से जल्द एनआरसी लागू करें ।
इसके लिए नरकटियागंज से 100 कार्यकर्ता कोलकता जायेगे।एवम प0बंगाल में NRC लागू करने के लिए प्रदर्शन करेंगे ।टीपी0 वर्मा के प्राचार्य प्रो0 विनोद वर्मा ने कहा कि बिहार के किशनगंज कटिहार अररिया पूर्णिया जैसे क्षेत्रों में भी यह गम्भीर समस्या बनी है और विद्यार्थी परिषद ने बहुत अच्छी पहल की है।
मौके पर छात्र संघ कोषध्यक्ष सौरव दुबे, हिमांशु तिवारी,प्रशांत राज सत्यम सोनी,रिशु वर्णवाल,चन्दन कुमार,कन्हैया कुमार,सुधीर कुमार,रंजन कुमार,अनिल मिश्रा, अर्जुन सिंह,हिमांशु सिंह समेत अन्य शामिल रहे|
 
रिपोर्ट चंदन गोयल ibn24x7news नरकटियागंज

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

Exclusive: अब तक का सबसे बड़ा खुलासा ,,थाने के इशारे पर फेंक रहे थे नदी में लाश — बिहारी साव

  रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना बक्सर चौसा प्रखंड के महादेवा गंगाघाट पर सैकड़ों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *