Breaking News

फरीदाबाद : डैथ वैली झील की सैल्फी ली तो गई युवक की जान

डैथ वैली झील की सैल्फी ली तो गई युवक की जान
फरीदाबाद: इसी खूनी झील ने इस मां के आंचल को हमेशा के लिए सूना कर दिया है, दरअसल डैथ वैली के नाम से मशहूर इस जगह की ये खूनी झील हमेशा से सूर्खियों में रही है कारण है इन झीलों में आए दिन किसी ना किसी की डूबने से होने वाली मौत है अभी 2 दिन पहले भी दिल्ली निवासी 2 युवकों की इसी झील में डूबने से मौत हो गई थी और आज फिर से एक युवक की जिंदगी इसी झील ने छीन ली है। अपने बेटे की मौत से सदमे में आई मृतक नितिन की मां ने रोते-बिलखते अपने दर्द को बयां किया। दर असल फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी निवासी 4 युवक रविवार की छुट्टी होने के चलते इस खूनी झील में नहाने गए थे और नहाने से पहले झील के किनारे खड़े होकर सैल्फी खींचने लगे लेकिन अचानक ही एक युवक का पैर फिसल गया और सीधा झील में गिर गया|
लेकिन गिरते वक्त उसने दूसरे युवक का पैर पकड़ लिया जिससे दूसरा युवक भी झील में जा गिरा मौके पर खड़े उसके साथियों ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद स्थानीय लोगों ने झील में डूब रहे एक युवक को तो बचा लिया लेकिन दूसरे युवक को नहीं बचाया जा सका। वही इस पूरे हादसे पर जब मामले के जांच अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 4 युवक झील में नहाने के लिए गए थे जिसमें से एक युवक की डूबने से मौत हो गई फिलहाल मामला दर्ज कर छानबीन की जा  रही है केस में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल पुछताछ के लिए जिंदा बचे तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।
अपने ठंडे पानी और प्राकृतिक सौंदर्य के चलते दिल्ली और आसपास के इलाके के युवाओं को ये खूनी झीले हमेशा से आकृर्षित करती रही हैं फरीदाबाद की अरावली की पहाड़ियों में अवैध खनन से बनी इन खूनी झीलों में अब तक सैंकड़ों की तादात में युवकों की मौत हो चुकी हैं बावजूद इसके लोगों का इन झीलों पर आना और हादसे का शिकार होना बदसतूर जारी है।
 
रिपोर्ट बी.आर.मुराद ibn24x7news फरीदाबाद

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेंड्स एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह …