Breaking News

फरीदाबाद: स्वतंत्रता दिवस समारोह को उत्साह व गौरवपूर्ण कार्यक्रमों की रिहर्सल

स्वतंत्रता दिवस समारोह को उत्साह व गौरवपूर्ण कार्यक्रमों की रिहर्सल 
फरीदाबाद: स्वतंत्रता दिवस समारोह को उत्साह व गौरवपूर्ण ढंग से मनाने के उद्देश्य से सैक्टर-12 स्थित खेल परिसर में मार्च-पास्ट व देश भक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल करवाई गई। एसडीएम फरीदाबाद सतबीर मान, नगराधीश बलीना, जिला शिक्षा अधिकारी सतेन्द्र वर्मा, जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी सुरेन्द्र बजाड़ ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति का अवलोकन किया तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए चयनित टीमों के इंचार्ज को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसडीएम सतबीर मान व नगराधीश बलीना ने बताया कि इस बार स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित जिलास्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ध्वजारोहण करेंगे व परेड की सलामी लेंगे।
उन्होंने बताया कि मार्च-पास्ट में हरियाणा पुलिस, हरियाणा महिला पुलिस, होम गार्ड, एनसीसी सीनियर व जूनियर विंग, स्काउट्स व गाइड तथा प्रजातंत्र के प्रहरी भाग लेंगे। इसी प्रकार राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा के विद्यार्थियों का देश भक्ति, एक्शन सांग हम हैं फौजी |
राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय ओल्ड फरीदाबाद के विद्यार्थियों का देश भक्ति गीत दुल्हन चली-होली चाइल्ड स्कूल के विद्यार्थियों का हरियाणावीं लोक गीत छोरा मैं हरियाणे का मॉडल स्कूल मेवला महाराजपुर के विद्यार्थियों का देश भक्ति सांग वंदे मातरम. राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय एनआईटी के विद्यार्थियों का हरियावीं सांग, देशां में देश हरियाणा व डनैस्टी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों का देश भक्ति गीत मोहे-मोहे तू रंग दे बसंती की रिहर्सल की गई। एसडीएम व नगराधीश ने बताया कि इन सभी कार्यक्रमों की फाईनल रिहर्सल 13 अगस्त को प्रात: 8 बजे फुल ड्रैस रिहर्सल होगी। चयनित स्कूलों के बच्चे अपने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति लगातार अपने स्कूलों में करते रहें और समारोह को भव्य व आकर्षक बनाने के लिए अपनी प्रस्तुति की अच्छी तैयारी करें।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेंड्स एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह …